नोज-लिप सर्जरी को लेकर ये क्या बोल गई जाह्नवी कपूर?
नोज-लिप सर्जरी को लेकर ये क्या बोल गई जाह्नवी कपूर?
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर स्टार्स बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इस जेनरेशन की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हैं, किन्तु क्या आप जानते हैं कि इन्होंने अपनी फेस सर्जरी कराई हुई है? सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जहां जाह्नवी कपूर अपनी फेस सर्जरी का स्वयं मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं। 

वीडियो की शुरुआत होती है एक स्टाफ के ये बोलने से- क्या हो रहा है भाई? इसपर दूसरा स्टाफ मेंबर बोलता है कि हमारा वीडियो चल रहा है, क्या तुम बात नहीं करोगे? इसपर जाह्नवी बोलती हैं कि नहीं, मैं नहीं कर सकती। मुझे नैचुरल चीजें रखना पसंद है, जैसे कि मेरा चेहरा। इसके तुरंत बाद जाह्नवी हाथ से एक साइन बनाती हैं। इसी के साथ वहां उपस्थित हर कोई हंसने लगता है। वीडियो देखने के बाद प्रशंसकों का कहना है कि जाह्नवी ने स्वयं ही फेस सर्जरी की बात को कहीं न कहीं कन्फर्म कर दिया है। 

हालांकि, जाह्नवी ने अपना और स्टाफ का ये वीडियो केवल मजाकिया तौर पर बनाया था। उन्होंने कहीं भी इस बात को नहीं बताया है कि उन्होंने फेस सर्जरी कराई है। बता दें कि जल्द ही जाह्नवी कपूर फिल्म 'देवरा' में जूनियर एनटीआर संग दिखाई देने वाली हैं। इसके अतिरिक्त राम चरण संग जाह्नवी फिल्म 'आर सी 16' में भी नजर आएंगी। 

कियारा आडवाणी ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी? खुद अदाकारा ने किया ये खुलासा

'पाकिस्तानी एक्टर्स से इन्सिक्योर हैं खान्स', इस मशहूर अदाकारा ने क्यों कही ये बात?

पैंट सूट के साथ साड़ी को स्टाइल कैसे करें? तापसी से सीखें ट्रिक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -