कोरोना काल में क्रिकेट, टेस्ट सीरीज खेलने इंग्लैंड पहुंची वेस्टइंडीज की टीम
कोरोना काल में क्रिकेट, टेस्ट सीरीज खेलने इंग्लैंड पहुंची वेस्टइंडीज की टीम
Share:

लंदन: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से बंद हुए क्रिकेट को एक बार फिर बहाल किया जा रहा है, कई देशों की टीमों ने अपने खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने की इजाजत दे दी है। कल वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम अपने इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुए, और भारतीय समय के मुताबिक आज दोपहर 1 बजे लगभग इंग्लैंड के मैनचेस्टर पहुंची।

वेस्ट इंडीज क्रिकेटर मैदान पर पहुंचने से पहले 14 दिन क्वारंटीन में रहेगी, इसके बाद टीम मैदान पर पहुंचेगी। इससे पहले वेस्ट इंडीज खिलाड़ी दो विमानों से मैनचेस्टर पहुंचे थे। वेस्ट इंडीज से निकलने से पहले टीम के सभी क्रिकेटर्स और बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट किया गया था, अच्छी खबर रही कि कोई क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव नहीं निकला। आपको बता दें कि इंग्लैंड बनाम वेस्ट इंडीज के बीच पहला मैच 8 जुलाई से खेला जाएगा, वहीं दूसरा टेस्ट 16 और तीसरा मुकाबला 24 जुलाई से शुरू होगा।

इंग्लैंड बनाम वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के बीच तीनों टेस्ट मुकाबले बायो सिक्योर माहौल में खेले जाएंगे, और मैच के दौरान किसी भी दर्शक को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं होगी। यानी खाली स्टेडियम में यह पहली श्रृंखला होने वाली है, हालांकि इससे पहले न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खाली स्टेडियम में मैच हो चुका है लेकिन एक मैच के बाद श्रृंखला को स्थगित कर दिया गया था।

'अगर T-20 वर्ल्ड कप रद्द होता है, तो BCCI करा सकता है IPL'

हॉकी के भगवान बलबीर सिंह सीनियर का हुआ भावपूर्ण स्मरण

संदेश झिंगन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'छोटे क्लब भी फेर लेते थे मुंह...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -