नस्लभेद वाले बयान से पलटे सैमी, कहा- प्यार से कहते थे कालू, मेरी फ़ोन पर हुई बात
नस्लभेद वाले बयान से पलटे सैमी, कहा- प्यार से कहते थे कालू, मेरी फ़ोन पर हुई बात
Share:

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के क्रिकेटर डरेन सैमी ने कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेटरों पर आरोप लगाते हुए कहा था कि IPL में लोगों ने उन पर नस्लीय टिप्पणियां की है। उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों पर नस्लभेद करने का इल्जांम लगाते हुए उन्हें कालू कहकर पुकारने की बात कही थी। किन्तु अभी वह अपनी बात से पलट गए हैं और उन्होंने कहा है कि अब मैं समझ गया हूं कि मुझे सब लोग प्यार से कालू कहते थे।

दो बार के टी20 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान सैमी ने सनराइजर्स हैदराबाद के उनके साथियों द्वारा उनके लिये 'कालू' शब्द कहने पर बीते दिनों काफी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी और उनसे माफी मांगने को कहा था। सैमी ने ट्वीट किया कि मुझे यह कहते हुए बहुत प्रसन्नता हो रही है कि मेरी एक साथी के साथ वास्तव में दिलचस्प बात हुई। हम नकारात्मक चीजों पर ध्यान केंद्रित करने की जगह लोगों को शिक्षित करने के तरीकों पर ध्यान दे रहे हैं। मेरे भाई ने मुझे आश्वस्त किया है कि उसने प्यार से ऐसा कहा और मुझे उस पर भरोसा है।

उन्होंने बाद में ESPN क्रिकइन्फो से कहा है कि जहां तक माफी मांगने वाली बात का संबंध है, तो मुझे बाद में समझ में आया कि मुझे भी ऐसा नहीं कहना चाहिए था। मैंने या मेरी टीम के साथियों ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया, किन्तु अब मुझे अहसास हुआ कि यह मेरी टीम किसी साथी के लिये दुखी करने वाला हो सकता है। हालांकि, सैमी ने उस खिलाड़ी का नाम नहीं बताया जिसने उनसे संपर्क किया।

लेवांडोव्स्की के वजह से जर्मन कप फुटबॉल के फाइनल में पहुंचा बायर्न

टीम इंडिया ने रद्द किया श्रीलंका दौरा, खेलने वाली थी T 20 और वनडे सीरीज

24 जुलाई से बिना दर्शको के ही मैक्सिको में शुरू होगा फुटबॉल मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -