Share:
22 नवंबर को दिल्ली आएंगी CM ममता बनर्जी, TMC में शामिल हो सकते हैं वरुण गांधी!
22 नवंबर को दिल्ली आएंगी CM ममता बनर्जी, TMC में शामिल हो सकते हैं वरुण गांधी!

नई दिल्ली: संसद का शीतकालीन सत्र (Parliament Winter Session) 29 नवंबर से आरंभ होने जा रहा है। हालाँकि उससे पहले ही विपक्ष के नेताओं की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो चुका है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत शीतकालीन सत्र से ठीक पहले पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंचने वाली हैं। ममता बनर्जी आने वाले 22 नवंबर से 25 नवंबर तक दिल्ली में रहने वाली हैं।

कहा जा रहा है इस दौरे पर ममता पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह समेत विपक्ष के कई सीनियर लीडर्स से मुलाक़ात कर सकती हैं। कहा जा रहा है दिल्ली में ममता की मुलाकात बीजेपी सांसद वरुण गांधी से होने वाली है। आपको बता दें कि इससे पहले मई में जीत दर्ज करने के बाद ममता जून में दिल्ली आई थीं। वहीं यहाँ उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कमलनाथ और आनंद शर्मा जैसे सीनियर नेताओं से मुलाकात की थी। इसी के साथ जून के दौरे पर उन्होंने कहा था कि, 'आने वाले लोकसभा में विपक्ष इस बार बीजेपी से ज्यादा मजबूत होगा। उन्होंने इस बात का भी दावा किया था कि 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष एक इतिहास रचेगा।'

उस समय CM ममता बनर्जी ने यह कहा था कि, 'इस बार का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम देश वाला होगा। अब इस मुलाक़ात में भी वे कांग्रेस, सपा, बसपा जैसी पार्टियों के नेताओं से मुलाक़ात कर सकती हैं।' अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में वरुण गांधी बीजेपी का दामन छोड़कर टीएमसी में शामिल हो सकते हैं।

शर्मनाक: ट्रैन से युवती को खिंच कर अपराधियों ने कर किया समूहिक दुष्कर्म

हरियाणा में इतने रूपए प्रति लीटर बिक रहा है पेट्रोल

देश में घटा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लेकिन मृत्यु दर में नहीं आई कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -