हरियाणा में इतने रूपए प्रति लीटर बिक रहा है पेट्रोल
हरियाणा में इतने रूपए प्रति लीटर बिक रहा है पेट्रोल
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में 21 नवंबर को पेट्रोल का दाम 94.94 रुपये प्रति लीटर ही दर्ज  किया जा चुका है। डीजल का दाम 83.75 रुपये प्रति लीटर रहा। वहीं, राजधानी चंडीगढ़ में डीजल 80.90 और पेट्रोल का मूल्य 94.23 रुपये प्रति लीटर था। निरंतर बढ़ रही तेल का मूल्य से लोग परेशान थे। वाहन चालकों के मुताबिक लगातार मूल्य बढ़ने से उनकी जेब पर गहरा असर पड़ रहा था। हालांकि बीते कई दिन से दाम नहीं बढ़ रहे हैं।

जानिए आपके शहर में कितना है दाम: पेट्रोल-डीजल का मूल्य आप SMS के द्वारा भी जान पाएंगे। इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक, आपको RSP स्पेस अपने शहर का कोड लिखकर 9224992249 नंबर पर भेजें। हर शहर का कोड अलग-अलग है, जो आपको IOCL की वेबसाइट से मिल जानेगी।  हरियाणा में 20 नवंबर को पेट्रोल का मूल्य 94.94 रुपये प्रति लीटर ही दर्ज किया जा चुका है।

डीजल का रेट 83.75 रुपये प्रति लीटर था। वहीं, राजधानी चंडीगढ़ में डीजल 80.90 और पेट्रोल का मूल्य 94.23 रुपये प्रति लीटर रहा। लगातार बढ़ रही तेल की कीमतों से लोग परेशान थे। वाहन चालकों  के मुताबिक  लगातार मूल्यों के बढ़ने से उनकी जेब पर गहरा प्रभाव पड़ रहा था। हालांकि पिछले कई दिन से दाम नहीं बढ़ रहे हैं।

देश में घटा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लेकिन मृत्यु दर में नहीं आई कमी

MP: Amazon के खिलाफ FIR, ऑनलाइन बेचा गांजा!

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, गाया 'Manike Mage Hithe' का हिंदी वर्जन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -