पश्चिम बंगाल में निकाय चुनाव हारने पर महिला प्रत्याशी ने की ख़ुदकुशी
पश्चिम बंगाल में निकाय चुनाव हारने पर महिला प्रत्याशी ने की ख़ुदकुशी
Share:

पश्चिम बंगाल- पश्चिम बंगाल में एक महिला के निकाय चुनाव हारने पर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि जैसे ही चुनाव नतीजे घोषित हुए. तभी महिला ने खुद को कमरे में बंद कर नींद की गोलियां खाली, और गोली से हाई डोस में महिला कि मौत हो गयी.

गौरतलब है कि घटना नादिया के कैंप टाउन के वार्ड नंबर 1 में हुई. यहाँ 38 साल की सुप्रिया डे काउंसर का चुनाव लड़ी थीं. वही गुरुवार को निकाय चुनावों के नतीजों में हाल होने पर महिला में आत्महत्या कर ली. बता दे सुप्रिया तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार से 30 वोटों से हार गईं. और चुनाव नतीजे आने के बाद सुप्रिया घर चली गईं. जहां उन्होंने खुद कमरे में बंद कर लिया. वही डॉक्टर्स का कहना है कि उन्होंने करीब 40 नींद की गोलियों का सेवन किया है. जिससे उनकी हालत बिगड़ गई. जिसके बाद परिवार को वि बेहोश मिली. और इसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया, जहा डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

हालांकि अभी तक कोई पुलिस केस दर्ज नहीं किया गया है. और मामले की सही जाँच के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है. वही सुप्रिया के पति ने अखबार को बताया कि वो हार का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकीं. पति के मुताबिक सुप्रिया ने चुनाव में एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया था. और चुनाव में हार के बाद लोगों ने सुप्रिया पर ताने भी कसे. जिससे उन्होंने आत्महत्या कर ली.

नींद खुली और सामने आ गया बहन का 7 साल का छुपा हुआ इश्क

नाइजीरिया में आत्मघाती हमला, 27 की मौत

बड़ा खुलासा : रोहित वेमुला नहीं था दलित, निजी कारणों से की थी आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -