गाय का बलात्कार करने वाला शाहबुद्दीन हुआ गिरफ्तार, वीडियो से खुला राज़
गाय का बलात्कार करने वाला शाहबुद्दीन हुआ गिरफ्तार, वीडियो से खुला राज़
Share:

लखनऊ: रामनगरी अयोध्या में इंसानियत को तार-तार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है। यहाँ पुलिस ने एक शख्स को गाय (Cow) के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में अरेस्ट कर लिया है। आरोपित युवक की शिनाख्त शाहबुद्दीन के रूप में हुई है। आरोपित शाहबुद्दीन शिवकर गाँव का निवासी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना 7 जून की है। इस घटना का खुलासा उस समय हुआ, जब कुछ लोगों ने आरोपित को गाय के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। उसने इसका वीडियो बना लिया और पुलिस को भेज दिया।

इस घटना की दो वीडियो सामने आए हैं। वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि युवक गाय के साथ दुष्कर्म कर रहा है। घटना अयोध्या के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सराय गाँव की है। शिकायत मिलने पर पुलिस आरोपित तक पहुँची और उसे अरेस्ट कर लिया। सराय खरगी के रहने वाले हरिओम सिंह ने पुलिस से इस वीडियो के आधार पर शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद शुक्रवार (10 जून, 2022) को पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। आरोपित युवक पर अपराध संख्या- 217 /22 और IPC की धारा 377 यानी किसी पशु के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का केस दर्ज किया गया है। 

कोतवाली बीकापुर के निरीक्षक सुमित श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि आरोपित युवक ने इस मामले में पुलिस को अपना बयान दे दिया है। अपने बयान में आरोपित ने गाय के साथ बलात्कार की बात को कबूल कर लिया है। इसके बाद पुलिस उसे अरेस्ट करके मजिस्ट्रेट के सामने अदालत में पेश कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि कि मामले की अभी छानबीन चल रही है और घटना के पीछे की वजह जानने का प्रयास कर रही है।

पड़ोसी युवक के प्यार में पागल हुई 4 बच्चों की माँ, पति ने विरोध किया तो पी गई फिनायल

'हैलो! मैं फूड इंस्पेक्टर बोल रहा हूं...', और फिर लगा दिया लाखों का चुना

वसीम ने राहुल जैन बनकर बिजनेस वुमन को फंसाया, फिर शुरू हुआ बलात्कार और धमकियों का घिनौना खेल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -