WBP की परीक्षाओं के परिणाम घोषित, यहाँ पढ़े पूरी जानकारी
WBP की परीक्षाओं के परिणाम घोषित, यहाँ पढ़े पूरी जानकारी
Share:

कुछ समय पहले हुए पश्चिम बंगाल पुलिस ने पश्चिम बंगाल सरकार के वित्त विभाग के अधीन उप निरीक्षक और महिला उप निरीक्षक आभकारी के पद पर भर्ती के लिए आयोजित संयुक्त प्रतियोगी लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. रिजल्ट पश्चिम बंगाल पुलिस की ऑफिशल वेबसाइटhttp://wbpolice.gov.inपर उपलब्ध किये जा चुके है.


वही हम आपको बता दें कि ऑफिशल नोटिफिकेशन में लिखा गया है, 'आबकारी विभाग में महिला उप निरीक्षक समेत उप निरीक्षक के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित अंतिम संयुक्त प्रतियोगी लिखित परीक्षा-2018 का रिजल्ट पश्चिम बंगाल पुलिस की वेबसाइट http://(www.wbpolice.gov.inऔर आबकारी निदेशालय की वेबसाइट CCise.wb.gov.in) पर अपलोड किया जा चुका है. 

डायरेक्ट चेक करने के लिए यहां क्लिक करें:-

कैंडिडेट्स को रिजल्ट देखने के लिए अपने ऐप्लिकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ से लॉगिन करना होगा. नोटिफिकेशन में यह भी कहा गया है, 'कैंडिडेट्स को अपना रिजल्ट देखने के लिए पहले अपना परमानेंट जिला चुनना होगा और उसके बाद ऐप्लिकेशन सीरियल नंबर और डेट ऑफ बर्थ डालना होगा.'

लिखित परीक्षा में पास होने वाले कैंडिडेट्स को पर्सनैलिटी टेस्ट के लिए उपस्थित होना होगा. पर्सनैलिटी टेस्ट की डेट, टाइम और स्थान बाद में सूचित किया जा रहा है.

 AIIMS में पाना चाहते है नौकरी, तो होनी चाहिए यह योग्यता

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में शुरू हो गई है भर्तियां, 1000 से भी ज्यादा पद खाली

पुलिस विभाग ने निकाली भारी संख्या में भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -