बंगाल में माँ सरस्वती की प्रतिमा तोड़ने वाला जलाल गिरफ्तार, इलाके में भारी पुलिसबल तैनात
बंगाल में माँ सरस्वती की प्रतिमा तोड़ने वाला जलाल गिरफ्तार, इलाके में भारी पुलिसबल तैनात
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में जलाल नामक शख्स को देवी सरस्वती की एक प्रतिमा तोड़ने के आरोप में पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रतिमा तोड़ने की यह घटना राज्य के हावड़ा जिले के डोमजूर शहर की बताई गई है। मंगलवार को जब पूरा देश हिन्दुओं की आराध्य देवी सरस्वती की पूजा का उत्सव बसंत पंचमी मना रहा था, उसके ठीक एक दिन बाद ही जलाल ने सरस्वती की प्रतिमा को खंडित कर दिया। 

पुलिस ने इस मामले में जलाल को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि, हावड़ा शहर के कटलिया बाजार में सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया था। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, जलाल नामक एक शख्स को माँ सरस्वती की प्रतिमा को तोड़ते हुए देखा गया था। माँ सरस्वती की मूर्ति तोड़े जाने की खबर फैलते ही हावड़ा के कटलिया झोतला इलाके में हिंदूवादी कार्यकर्त्ता सड़कों पर इकठ्ठा हो गए और घटना के विरोध में नारेबाजी करने लगे।

स्थानीय हिंदुओं ने सड़क को जाम करते हुए घटना का विरोध किया। उन्होंने प्रशासन से माँग करते हुए कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। इसके बाद पुलिस ने बताया कि प्रतिमा तोड़ने के आरोप में जलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में आगे पड़ताल की जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल वहाँ पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए।

नेपाल ने चीनी सिनोफेर्म कोरोना वैक्सीन को दी मंजूरी, भारत से भी खरीदेगा एस्ट्राजेनेका वैक्सीन

अमेरिकी सेना के एक तिहाई लोगों ने कोरोना वैक्सीन से किया इनकार: पेंटागन

चिराग पासवान को आज लगेगा जोर का झटका, कई लोजपा नेता थामेंगे JDU का हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -