पश्चिम बंगाल: तेज रफ़्तार जैगुआर कार ने दो बांग्‍लादेशी नागरिकों को रौंदा, मौत
पश्चिम बंगाल: तेज रफ़्तार जैगुआर कार ने दो बांग्‍लादेशी नागरिकों को रौंदा, मौत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बांग्‍लादेश मूल के दो नागरिक रफ्तार के कहर का शिकार हो गए. इस घटना में दोनों बांग्‍लादेशी ना‍गरिकों की मौत हो गई है. कोलकाता पुलिस ने दोनों बांग्‍लादेश नागरिकों की पहचान काजी मोहम्‍मद मैनुल आलम और फरहाना इस्‍लाम तानिया के तौर पर की है. वहीं, वारदात को अंजाम देने वाला कार चालक घटनास्थल से फरार हो गया है. पुलिस ने इस घटना के बाबत मामला दर्ज कर कार चालक की खोज शुरू कर दी है.

कोलकाला पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारी के मुताबिक, यह घटना सेक्‍सपियर सरानी पुलिस स्‍टेशन क्षेत्र की है. शुक्रवार देर रात्रि लगभग तेज रफ्तार से आ रही एक जैगुआर कार ट्रैफिक सिग्‍नल को तोड़कर एक मसर्डीज कार से जा टकराई. जिसके बाद यह जैगुआर कार पुलिस सिग्‍नल कंट्रोल बूथ में जा घुसी. जहां, बारिश से बचने के लिए बूथ के नीचे खड़ी एक महिला और दो पुलिस इस कार की चपेट में आ गए. इस घटना के ऐन बाद जैगुआर कार चला रहा शख्‍स वहां से फरार हो गया.

वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की सहायता से इन तीनों हताहतों को एसएसकेएम अस्‍पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. जबकि, तीसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस के मुताबिक, हादसे में जान गंवाने वाले महिला की पहचान फरहाना इस्‍लाम तानिया के तौर पर हुई है. वह मूल रूप से बांग्‍लादेश के मोहम्‍मदपुर की निवासी है. 

दिल्ली एयरपोर्ट पर आया फ़ोन, शख्स बोला - राफिया एक 'महिला फिदायीन' है, जो फ्लाइट में धमाका...

National Honey Bee Awareness Day : दुनियाभर में है 20 हजार प्रजाति, लेकिन 4 ही कर पाती है यह काम

सोने के दामों में आया जबरदस्त उछाल, जानिए आज के रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -