ससुराल वालों के अत्याचार के आगे महिला ने हारी जिंदगी की जंग
ससुराल वालों के अत्याचार के आगे महिला ने हारी जिंदगी की जंग
Share:

दिनाजपुर: पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर जिले के चाकुलिया थाना अंतर्गत रामकृष्णापुर क्षेत्र में विवाहिता की अस्वभाविक मौत का केस सुनने के लिए मिला है। इस केस को लेकर सोमवार को क्षेत्र में तनाव का माहौल देखा जा चुका है। मृतका का नाम अनीता विश्वास (27) कहा जा रहा है। मृतका के मायके वालों ने उसके ससुराल वालों पर क़त्ल का इल्जाम लगाया है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार तकरीबन 10 वर्ष पहले प्रदीप विश्वास का विवाह अनीता के साथ हुआ था। इल्जाम है कि विवाह के उपरांत से ही उसका पति कई कारणों से उसके साथ ज्यादती करते थे। मृतका के मायके वालों के अनुसार कुछ दिन पहले भी प्रदीप ने अनीता को जान से मारने का भी प्रयास किया था। लेकिन पड़ोसियों की सहायता से वह किसी तरह बच गई। रविवार देर रात को उसके ससुराल वालों ने खबर दी कि उनकी बेटी ने सुसाइड कर लिया है। खबर पाकर सोमवार सुबह उसके परिजन उसे लेकर चाकुलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में गए जहां चिकित्सकों ने मृत बता दिया।

अनीता पिता का इल्जाम है कि हमारी बेटी के शरीर पर कई स्थानों पर चोट के निशान पाए गए हैं उसे मारकर फंदे से लटका झूला दिया गया था। सोमवार सुबह विवाहिता के परिजनों ने चाकुलिया थाने में ससुरालवालों के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में लगी हुई है।

गुजरात: स्कूल जा रही छात्रा को आरोपी ने बीच सड़क पर घोंपा चाक़ू, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा और..

स्कूटी चोरी का इल्जाम लगाकर नाबालिग को पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला, 2 गिरफ्तार

तमिलनाडु: 12वीं कक्षा की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, हॉस्टल में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -