बीजेपी से वापस TMC में जाने वाले विधायकों पर भड़के दिलीप घोष
बीजेपी से वापस TMC में जाने वाले विधायकों पर भड़के दिलीप घोष
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले से ही दलबदल देखने के लिए मिल रहा है। जी दरअसल यहाँ चुनाव के पहले टीएमसी में भगदड़ मची हुई थी और अब यहाँ बीजेपी में वही भगदड़ देखने के लिए मिल रही है। अब हाल ही में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कालियागंज के बीजेपी विधायक सौमेन रॉय के टीएमसी में शामिल होने पर तंज कसा है। हाल ही में उन्होंने कहा, 'दलबदल अब एक फैशन बन गया है। तीन-चार लोग ऐसे हैं, जो दूसरी पार्टी से आए हैं और वे कभी उनकी पार्टी का हिस्सा नहीं बन सके, लेकिन वे गाय-बकरी तो हैं नहीं, जो वह बांध कर रखेंगे।'

इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि हाल में लगातार बीजेपी के तीन विधायक टीएमसी में शामिल हो गए हैं। जी दरअसल बीते शनिवार को उत्तरी दिनाजपुर के कालियागंज के विधायक सौमेन रॉय तृणमूल भवन में टीएमसी के महासचिव पार्थ चटर्जी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए हैं। बीते समय में हुए विधानसभा चुनाव के बाद सबसे पहले मुकुल रॉय बीजेपी छोड़कर टीएमसी में शामिल हुए थे और उसके बाद से लगातार यह सिलसिला देखने के लिए मिल रहा है। अब यह सब देखते हुए दिलीप घोष का कहना है, “तीन या चार लोग ऐसे हैं जो कभी पार्टी के साथ नहीं आए। ये दूसरी पार्टी से आए थे। हमने उन्हें नॉमिनेट किया था और वह विधायक भी बने, लेकिन हमारी पार्टी का भी उनके साथ शुरू से ही विवाद रहा है। लेकिन हमने उन्हें उनकी जगह दी और वे जीत गए।”

इसके अलावा दिलीप घोष ने यह भी कहा, “अब उन्हें कुछ कठिनाई हो सकती है, उनके विभिन्न व्यक्तिगत हित और व्यावसायिक हित हैं! किसी पर दबाव बनाया जा रहा है, धमकाया जा रहा है, लालच दिखाया जा रहा है, जो सह नहीं पा रहे हैं वे जा रहे हैं। पार्टियां बदलने वाले सभी तृणमूल कांग्रेस से बीजेपी में आये हुए लोग हैं, वे अपने व्यवसाय और लाभ के कारण जा रहे हैं। मुकुल रॉय जा सकते हैं तो कोई भी छोड़ सकता है।”

'शिक्षक दिवस' के अवसर पर राष्ट्रपति कोविंद ने 44 शिक्षकों को राष्ट्रीय पुरस्कार से किया सम्मानित

कोमा में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की फैन, अभिनेता की मौत से पहुंचा गहरा सदमा

मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने कहा- "मुख्यमंत्री के विजन के अनुरूप धरणी प्रणाली विकसित की..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -