मोदी-ममता के बीच मुलाकात ! इन मुद्दों पर हो सकती है बात
मोदी-ममता के बीच मुलाकात ! इन मुद्दों पर हो सकती है बात
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बुधवार को संभवत: पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकती हैं. वह इस दौरान पीएम मोदी से बंगाल के लंबित केंद्रीय अनुदानों और अन्य मांगों पर चर्चा कर सकती हैं. बनर्जी मंगलवार को दिल्ली रवाना होंगी और बुधवार की मीटिंग का संभावित समय अपराह्न् 4.30 बजे है.

यह बैठक ऐसे वक़्त होने वाली है, जब केंद्रीय जांच एजेंसी, सीबीआई, सीआईडी के अतिरिक्त महानिदेशक राजीव कुमार को शारदा चिटफंड घोटाला मामले में अपने गिरफ्त में लेने का प्रयास कर रही है. राजीव कुमार को सीएम ममता बनर्जी का चहेता अफसर माना जाता है. ममता बनर्जी के कार्यालय ने उनकी तरफ से प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए मोदी से मिलने का समय मांगा था. सीएम ममता केंद्र सरकार द्वारा कथित रूप से विकास परियोजनाओं पर प्रदेश के आवंटनों में की गई कमी और केंद्र-राज्य कल्याण योजनाओं की उन्नति के संबंध में चर्चा कर सकती हैं.

इसके अलावा, बैठक में असम में NRC की फाइनल लिस्ट, घुसपैठ से जुड़े मुद्दे, नक्सली क्षेत्रों में केंद्र व प्रदेश सरकार के विकास परियोजनाओं के संबंध में चर्चा की जा सकती है. ममता बनर्जी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपने प्रवास के दौरान विभिन्न पार्टियों के नेताओं से भी मुलाकात करेंगी. वह संभवत: गुरुवार या शुक्रवार को वापस कोलकाता रवाना होंगी.

महाराष्ट्र चुनाव: कांग्रेस-एनसीपी में हुआ सीटों का बंटवारा, जानिए कितनी-कितनी सीटों पर उतरेंगे दोनों दल

केजरीवाल सरकार की ऑड-ईवन योजना के खिलाफ NGT में दाखिल हुई याचिका

घाटी में दौरे की इजाजत मिलने के बाद बोले गुलाम नबी, कहा- वापस लौटकर अदालत को सौपूंगा रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -