बंगाल घमासान: ममता बोली - मरने के लिए तैयार, लेकिन झुकने के लिए नहीं
बंगाल घमासान: ममता बोली - मरने के लिए तैयार, लेकिन झुकने के लिए नहीं
Share:

कोलकाता : शारदा चिटफंड घोटाले में केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) के कोलकाता पुलिस कमिश्‍नर राजीव कुमार से पूछताछ करने के प्रयासों के खिलाफ धरने पर बैठीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि वे देश और संविधान की रक्षा के लिए ‘‘सत्याग्रह’’ जारी रखेंगी। ममता बनर्जी ने रविवार को भी मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, ‘मैं यकीन दिला सकती हूं, मैं मरने को तैयार हूं, लेकिन मैं मोदी सरकार के आगे झुकने को तैयार नहीं हूं। हम इमरजेंसी लागू नहीं करने देंगे। कृपया देश को बचाएं, लोकतंत्र को बचाएं, संविधान को बचाएं।’

रालोसपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में आज बंद रहेगा बिहार, अन्य दलों ने भी किया समर्थन

वहीं, सीबीआई सोमवार को इस मामले पर सर्वोच्च न्यायालय का रूख करेगी। सीबीआई आज मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अदालत में सुबह 10:30 बजे याचिका दायर करेगी। इस दौरान सीबीआई जल्‍द सुनवाई की अपील करेगी। सीबीआई की तरफ से मामले की पैरवी तुषार मेहता करने वाले हैं। वहीं पश्चिम बंगाल सरकार की तरफ से अभिषेक मनु सिंघवी मामले को देखेंगे। सीबीआई ने दावा किया है कि, पोंजी घोटालों में उसकी जांच में पश्चिम बंगाल सरकार और प्रदेश की पुलिस बाधा डाल रही है।

लोकसभा चुनाव के दौरान तेलंगाना में अकेले नजर आ सकती है भाजपा

तृणमूल अध्यक्षा ममता बनर्जी, कुछ दिग्गज मंत्रियों और पार्टी के सदस्यों के साथ रात भर अस्थायी मंच पर बैठी रहीं। बनर्जी ने कहा है कि, ‘‘यह एक सत्याग्रह है और जब तक देश पूरी तरह सुरक्षित नहीं हो जाता तब तक मैं इस सत्याग्रह को जारी रखूंगी।’’ उन्होंने कहा है कि उन्हें मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और गुजरात के विधायक व दलित नेता जिग्नेश मेवाणी सहित कई नेताओं के फोन आए हैं और उन्होंने समर्थन देने की बात कही है।

खबरें और भी:-

जंगल के अकेले राजा हैं पीएम मोदी, बाकी सब अपने-अपने इलाकों के नेता - देवेंद्र फडणवीस

खुद को इसलिए भाग्यशाली मानती है केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

कोलकाता संग्राम: राहुल गाँधी ने किया समर्थन का ऐलान, कांग्रेस सांसद बोले ममता डाकुओं के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -