बंगाल पुलिस पर जमकर बरसे दिलीप घोष, बोले- इस्तीफा दो और जाकर सब्जी बेचो
बंगाल पुलिस पर जमकर बरसे दिलीप घोष, बोले- इस्तीफा दो और जाकर सब्जी बेचो
Share:

कोलकाता: अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य के पुलिस अधिकारियों को सब्जी बेचने की हिदायत दी है. इससे पहले घोष ने विरोधी नेताओं के संबंध में विवादित बयान देते हुए कहा था कि हम उन्हें जूते से मारेंगे, कपड़े उतार देंगे और फिर पिटाई करेंगे.

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में 'चाय पर चर्चा' कार्यक्रम में दिलीप घोष ने राज्य की ममता सरकार को तो निशाने पर लिया ही, साथ ही राज्य के पुलिसकर्मियों पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि राज्य के पुलिसकर्मियों में दम नहीं है और वे तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कैडर के रूप में काम कर रहे हैं. 12 सितंबर को  उत्तर 24 परगना में कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि, "पश्चिम बंगाल में पुलिस TMC के कैडर के रूप में काम कर रही है, ऑफिसर इन चार्ज और इंस्पेक्टर इन चार्ज में हिम्मत नहीं है, मेरी सलाह है कि वे अपने पदों से इस्तीफा दे दें और जाकर सब्जी बेचें."

कर्माहाटी शहर में हुए इस कार्यक्रम में बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ उमड़ी और सोशल डिस्टन्सिंग की धज्जियां उड़ाई गईं. बता दें कि इससे पहले दिलीप घोष ने दावा करते हुए कहा था कि पश्चिम बंगाल में कोरोना खत्म हो गया है और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी व्यर्थ  में लॉकडाउन लागू कर रही हैं ताकि भाजपा बैठकें और रैलियां न कर सके.

अमेरिका के इस जंगल में आग ने मचाई तबाही, शिकार हुए 30 लोग

तेलंगाना में मनाया गया राष्ट्रीय वन शहीद दिवस

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में आ सकती है भारी गिरावट, 6 फीसद सस्ता हुआ क्रूड आयल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -