बंगाल: भाजपा और वाममोर्चे ने हाथ मिलाकर जीता चुनाव, खाता भी नहीं खोल पाई TMC
बंगाल: भाजपा और वाममोर्चे ने हाथ मिलाकर जीता चुनाव, खाता भी नहीं खोल पाई TMC
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पहली बार भाजपा और वाममोर्चा ने संयुक्त रूप से चुनाव लड़कर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) को बुरी तरह पटखनी दी है. दरअसल, बंगाल में समवाय समिति के चुनाव में भाजपा और वाममोर्चा ने गठबंधन कर चुनाव लड़ा और तृणमूल को पराजित कर दिया. इस शिकस्त से तिलमिलाई तृणमूल ने कहा है कि भाजपा और लेफ्ट की मिलीभगत साबित हो गई है.

रिपोर्ट के अनुसार, नंदकुमार के बहरामपुर को-ऑपरेटिव ऐग्रिकल्चरल सॉसायटी के चुनाव में TMC खाता भी नहीं खोल सकी. बता दें कि यहां कुल सीट संख्या 63 हैं. रविवार रात तक 52 सीटों पर पहले ही भाजपा और वाममोर्चा के संयुक्त प्रत्याशियों ने जीत दर्ज कर ली थी. आज सोमवार को बची हुई 11 सीटों पर भी दोनों पार्टियों के संयुक्त उम्मीदवारों ने बाजी मारी.

बता दें कि, चुनाव से पहले भाजपा और वाम मोर्चे ने समवाय बचाओ समिति नाम से संगठन बनाकर चुनाव लड़ा. वहीं, TMC की तरफ से 46 सीटों पर नॉमिनेशन दायर किया गया था, मगर 35 सीटों पर चुनाव से ठीक पहले ही TMC प्रत्याशियों ने नामांकन वापस ले लिया था. भाजपा और लेफ्ट की इस जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए TMC प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा है कि भाजपा और वाम की मिलीभगत एक्स्पोज हो गई है.

पूर्व सीएम कामलनाथ पहुंचे शहडोल, भाजपा पर साधा निशाना

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया का ख़ास दिनेश अरोड़ा बनेगा सरकारी गवाह, खुलेंगे कई राज़

'370 ने देश को दिया आतंक का दंश..', हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम योगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -