जेपी नड्डा पर भड़के यशवंत सिन्हा, कहा- 'ममता बनर्जी चुनाव जीत चुकी हैं'
जेपी नड्डा पर भड़के यशवंत सिन्हा, कहा- 'ममता बनर्जी चुनाव जीत चुकी हैं'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल चुनाव की सबसे ज्यादा हॉट सीट मानी जा रही नंदीग्राम में वोटिंग हो गई है। वोटिंग के बाद बीजेपी और टीएमसी की तरफ से अपनी-अपनी जीत के दावे होने लगे हैं। आज ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने न्यूज एजेंसी से बात की और कहा कि, 'ममता नंदीग्राम में हार रही हैं, इसलिए वो अपने लिए किसी दूसरी सीट की तलाश में हैं।' अब जेपी नड्डा के इन आरोपों पर बीजेपी से टीएमसी में आए यशवंत सिन्हा ने जवाब दिया है। हाल ही में उन्होंने कहा कि 'बीजेपी चुनाव हार रही है, इसलिए अब वो माइंड गेम खेल रही है।'

क्या कहा था जेपी नड्डा ने- जी दरअसल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज असम में हैं। यहाँ उन्होंने एक मशहूर न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा, "ये उनकी (ममता बनर्जी) रणनीती है, वो जान जाएंगी। लेकिन हमें जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक वो चुनाव लड़ने के लिए दूसरी विधानसभा सीट ढूंढ रही हैं। उन्हीं के लोगों ने मुझे बताया है। वो जान जाएंगे, लेकिन ये तय है कि वो नंदीग्राम में हारने जा रही हैं।"

क्या दिया यशवंत सिन्हा ने जवाब- टीएमसी नेता यशवंत सिन्हा ने कहा, "बंगाल चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और नड्डा जी ने दिल्ली में बैठक की। चुनावों में बीजेपी का प्रदर्शन बहुत ही ज्यादा निराशाजनक होने वाला है। इसलिए मीटिंग में तय किया गया है कि माइंड गेम को और झूठ को और बढ़ाया जाए। इसी के अंतर्गत नड्डाजी ने इस झूठ को दोहराया कि ममता जी दोबारा चुनाव लड़ रही हैं और कहा गया कि ये बात करीबी सूत्र से पता चली। हम भी तैयार हैं। माइंड गेम और जनता को गुमराह करने के लिए तरह-तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। लोग तैयार रहें। असम में ये हार रहे हैं। असम और बंगाल में EVM की निगरानी करनी होगी। चुनाव आयोग से भी कहेंगे कि ख्याल रखा जाए। नंदीग्राम में ममता बनर्जी चुनाव जीत चुकी हैं। कहीं और से चुनाव लड़ने की संभावना नहीं है।"

वहीं जेपी नड्डा की बातों पर टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भी जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "ये 'टूरिस्ट गैंग' अच्छी नहीं है। मो-शा के बाद अब उनका चमचा (पार्टी अध्यक्ष) भी फेक न्यूज फैलाने की कोशिश कर रहा है। अगर लोगों को इतनी फेक न्यूज देंगे, तो उनका पेट खराब हो जाएगा। कुल मिलाकर 2019 के लोकसभा चुनाव में तृणमूल का वोट शेयर बीजेपी से 3% से ज्यादा था। उसके बाद से 2021 तक इसमें काफी हद तक बढ़ोतरी हुई है। हमें पकड़ सको, तो पकड़ लो, #खेलाहोबे"।

शनिवार के दिन भूलकर भी इन 8 चीजों को न करें भेंट नहीं तो भुगतना पड़ेगा भारी परिणाम

दिलजीत को कॉपी करते नजर आईं शहनाज गिल, तस्वीरें हो रहीं वायरल

एजाज खान से पूछताछ के बाद एनसीबी ने टीवी कलाकार के घर मारा छापा, जब्त हुई ड्रग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -