कर्नाटक के नवनिर्वाचित विधायकों का स्वागत है- केरल टूरिज़्म मिनिस्टर

कर्नाटक के नवनिर्वाचित विधायकों का स्वागत है- केरल टूरिज़्म मिनिस्टर

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस- बीजेपी तीनों विधायक-विधायक  खेल रही है और हर दिन ठिकाने बदलने की जुगत में लगी है. खबरें आ रही हैं कि विधायकों को बेंगलुरु के रिजॉर्ट से शिफ्ट कर केरल ले जाया जा सकता है. इन खबरों को मौका मानते हुए केरल के टूरिज़्म मिनिस्टर ने ट्वीट कर सभी विधायकों का स्वागत किया है. केरल के पर्यटन मंत्री कडकमपल्ली सुरेंद्रम ने गुरुवार शाम को ट्वीट किया कि लगातार खबरों में सुन रहा हूं कि कर्नाटक के विधायक केरल आ सकते हैं. एक पर्यटन मंत्री होने के नाते मैं सभी का स्वागत करता हूं और भरोसा दिलाता हूं कि उन्हें हॉर्स ट्रेडर्स से यहां पर कोई दिक्कत नहीं होगी.  
 
आपको बता दें कि मंत्री से पहले केरल टूरिज़्म की ओर से भी विधायकों के स्वागत में ट्वीट किया गया था. केरल टूरिज्म ने ट्व‍ीट कर के जरिए कर्नाटक के नवनिर्वाचित विधायकों को खुद को तरोताजा करने के लिए अपने यहां आने का अनूठा न्यौता दिया. केरल टूरिज्म ने ‘कम आउट एंड प्ले’ हैशटैग के साथ ट्वीट किया , ‘‘कर्नाटक के उतार - चढ़ाव भरे नतीजे के बाद हम सभी विधायकों को गॉड्स ओन कंट्री के सुरक्षित और शानदार रिसार्ट में तरो - ताजा होने के लिए आमंत्रित करते हैं’’.

कुछ ही घंटे में इस ट्वीट को तकरीबन 6500 बार री-ट्वीट किया गया और 10000 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया. बाद में केरल टूरिज्म ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया. कर्नाटक में मौजूद सीनियर कांग्रेस नेताओं गुलाम नबी आजाद, अशोक गहलोत ने जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी के साथ ईगलटन रिजॉर्ट में लंबी मीटिंग की. बताया जा रहा है कि रिजॉर्ट में रुके हुए सभी कांग्रेस विधायक पर लगातार नज़र रखी जा रही है और कुछ विधायक हैदराबाद रवाना हो गए है.

कर्नाटक की तर्ज पर एक साथ कई राज्यों में सरकार चाहती है कांग्रेस

कर्नाटक और विधायक-विधायक का नाटक

कर्नाटक के चुनावी घमासान के बीच अब 'शत्रु' का भाजपा पर वार

 

 

?