कानपुर में हुआ भारत-न्यूजीलैंड टीम का शानदार स्वागत
कानपुर में हुआ भारत-न्यूजीलैंड टीम का शानदार स्वागत
Share:

भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज के तीसरे मैच के लिए दोनों ही टीम कानपुर पहुंच गयी है, वन-डे सीरीज के दूसरे मैच में भारत की जीत के बाद दोनों टीम 1-1 से बराबरी पर चल रही है. कानपुर पहुंचने पर दोनों टीमों का शानदार स्वागत हुआ, खिलाड़ियों को गुलाब के फूलो के साथ ही भगवा गमछा पहनाया गया. दीवाली की चमक होटल में देखने को मिली, होटल को 10 हजार दीपो से सजाया गया.

उल्लेखनीय है कि भारत और न्यूजीलैंड कि टीम वन-डे सीरीज के तीसरे मैच के लिए गुरुवार को कानपुर पहुंची, जिसका शानदार स्वागत किया गया. खिलाड़ियों को स्वागत में गुलाब के फूल और भगवा गमछा दिया गया. यह मैच 29 अक्टूबर को ग्रीनपार्क में होने वाला है. टीम इंडिया औऱ न्यूजीलैंड की टीम कानपुर के लैंडमार्क होटल को दीवाली की थीम पर सजाया गया. होटल को 10 दीपक से सजाया गया. इसके अलावा शाम को बच्चे यहां रामलीला का मंचन करेंगे, जिसके बाद वाटर साइट पर हर रोज लाइटिंग के लिए लैंप और दियों का इस्तेमाल किया जाएगा.

बता दे कि खिलाड़ियों को पारम्परिक परिवेश में रखा गया है. होटल में खिलाड़ियों के लिए कुल्हड़ में चाय दी जाएगी, साथ ही बनारसी पान दिया जायेगा. खिलाड़ियों को चाट का स्वाद देने के लिए चाट का ठेला भी लगाया जाएगा. तीन दिन तक खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेंगे लिहाजा उन्हें ताजगी प्रदान करने के लिए स्पा, एरोमा, थेरेपी, थाई मसाज, डिस्ट्रेस मसाज, हॉट स्टोन थेरेपी का भी होटल में इंतजाम किया गया है. दोनों ही टीम अपने तीसरे मैच के लिए पूरी तैयारी से उतरने को तैयार है, इस सीरीज के आखरी मैच में दोनों के बीच जबर्दस्त मुकाबला देखने को मिलेगा.

भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले बड़ा खुलासा

पिच क्यूरेटर पांडुरंग सलगांवकर हुए सस्पेंड

विराट कोहली करने वाले है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -