ऑनलाइन मंगाई थी सैंडल लेकिन बॉक्स में निकली Potty
ऑनलाइन मंगाई थी सैंडल लेकिन बॉक्स में निकली Potty
Share:

क्या आपने कभी ऑनलाइन शॉपिंग की है और यदि की हो तो जरूर आपको भी कोई ना कोई शिकायत आई ही होगी. लेकिन ब्रिटेन की रहने वाली एक महिला के साथ कुछ ऐसा हादसा हो गया कि उसका ऑनलाइन शॉपिंग से विश्वास ही उठ गया. दरअसल 32 वर्षीय नर्स एमा शॉ ने एक वेबसाइट से सैंडल आर्डर किये थे. तय डिलीवरी समय से उसके सैंडल भी आ गए लेकिन एमा ने जैसे ही सैंडल का डब्बा खोला तो उसके होश उड़ गए. डब्बे में सैंडल के साथ रखी एक और चीज़ को देखकर एमा की चीख निकल पड़ी.

दरअसल सैंडल के साथ उस बॉक्स के एक कोने में पोट्टी भी पड़ी थी जिसमे से भयानक सी बदबू आ रही थी. ये देख एमा के होश उड़ गए. एमा को ये नहीं समझ आ रहा था कि आख़िरकार बॉक्स में पोट्टी कहा से आई. ये किसी इंसान की शरारत थी या फिर किसी जानवर ने ऐसा किया. इस हरकत को देखने के बाद एमा ने उस वेबसाइट की शिकायत की साथ ही उस बॉक्स के फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया.

एमा द्वारा शिकायत करने के बाद कंपनी ने उनसे माफ़ी मांगी और उस सैंडल को वापिस कर तुरंत उसका अमाउंट रिफंड कर दिया. साथ ही कंपनी ने ये भी दावा किया कि अंदरूनी जाँच के बाद दोषी को कड़ी सजा दी जाएगी. एमा ने कहा कि, मैंने जब बॉक्स खोला तो उसमें से अजीब सी गंध आ रही थी. सैंडल निकालने के बाद मैंने देखा उसमें पोट्टी पड़ी हुई थी. ये काफी घिनौना था.'

क्रिसमस पर खाने की चीज़ो से सजाएं अपना घर

Nude होकर सड़को पर घूम रही फिर भी कोई पहचान नहीं पाया

जब फ्राई करते अंडे से निकला...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -