यहां बाथटब में बैठकर देखना पड़ती है फिल्म, जानिए इसका कारण
यहां बाथटब में बैठकर देखना पड़ती है फिल्म, जानिए इसका कारण
Share:

थिएटर आपने कई सारे देखे होंगे लेकिन ऐसे नहीं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं. ऐसे सिनेमा हॉल आपने शायद ही देखे होंगे जिनमें आप अपने हिसाब से बैठने का मौका मिले. ये विदेश के कुछ ऐसे थिएटर हैं जिनके बारे में आप कुछ कल्पना भी नहीं कर सकते है. कहीं नाव में बैठकर, तो कभी बाथटब में बैठकर लोग मूवी का मज़ा लेते हैं. जी हाँ, ऐसे ही अजीब अजीब थिएटर हैं जिनके बारे में सुनकर आप भी वहां पर एक बात तो जाना ही चाहेंगे.

* Dine-in Sci-Fi DRIVE-IN Theater, America: इसमें आपको कार की सीट पर बैठकर फिल्म देखनी होगी जो एक अजीब ही अनुभव होता है.

* Ikea Theater, Russia: रूस के इस थिएटर में आपकी आराम की पूरी व्यवस्था है, यानि आप लेट कर आराम से फिल्म का मज़ा ले सकते हैं.

* Hot Tub Cinema, London: लंदन में सर्दी के मौसम में आपको गर्म पानी के टब में बैठाया जाता है और आप ऐसे ही फिल्म का मज़ा ले सकते हैं. 

* Titanic Theater, Paris: ये है पेरिस का थिएटर जिसे टाइटैनिक की तर्ज पर बनाया गया है और इसमें आकर आपको नाव में बैठकर फिल्म देखनी होगी जो थोड़ा अजीब है.

* Buda Bed Cinema, Hungry: यहाँ भी आपकी कम्फर्ट का पूरा ध्यान रखा गया है. हंगरी के इस थिएटर में आपके लिए Bed की पूरी व्यवस्था है.

बच्चे के पेट में हुए ऐसे कीड़े कि पी गए उसका सारा खून

ये है असल ज़िन्दगी की वैम्पायर, बॉयफ्रेंड के साथ करती हैं ऐसा काम

कुंभ मेले में नागा बाबाओं संग डूबकी लगाता है ये कुत्ता, रखता है व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -