थोड़े ज्यादा पढ़े लिखो हो तभी समझ में आएगा शादी का ये कार्ड, बना है केमिकल रिएक्शन से
थोड़े ज्यादा पढ़े लिखो हो तभी समझ में आएगा शादी का ये कार्ड, बना है केमिकल रिएक्शन से
Share:

सभी अपनी शादी को अनोखी बनाना चाहते हैं और इसके लिए वो नए नए प्रयोग भी करते हैं. शादी के कार्ड से लेकर तो शादी के मंडप तक को वो अनोखा और अजीब बना देते हैं जिससे देखने वाले भी देखते ही रह जाते हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक कार्ड बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आपका सिर चकरा जायेगा और आपको समझ में भी नहीं आएगा. हां अगर थोड़े पढ़े लिखो तो जरूर ये कार्ड समझ में आएगा. आइये बता देते हैं शादी का ये अनोखा कार्ड.

दरअसल, केरल की एक जोड़ी ने अपने शादी के कार्ड को इतना मजेदार बनाया कि कोई भी उन्हें  बधाई देने से पीछे नहीं रहा. ट्विटर पर उन्हें ढेरों शुभकमनाएं मिली हैं और सभी ये कार्ड देखकर हैरान भी हुए हैं. इतना ही नहीं इनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. लोग इस कार्ड को देख मज़ेदार रिस्पॉन्स दे रहे हैं. यह कार्ड सूर्या और विथुन नाम के जोड़े का है. इस कार्ड को उन्होंने किस तरह बनाया है आइये देखते हैं. 

इन दोनों ने साइंटिफिक तरीके से अपने शादी के कार्ड को प्रिंट करवाया. कार्ड पर दूल्हा-दुल्हन के बजाय खुद को दो परमाणु नाम से परिचित कराया, जिसका सिम्बल रखा ‘एसए’ और ‘वीएन’. वाहन मेहमानों को बुलाने के लिए नोट लिखा, दो परमाणु विथुन और सूर्या दोनों ने अपने-अपने माता-पिता की एक्टिवेशन एनर्जी से अणु बनने का निश्चय किया है. इतना ही नहीं, शादी की तारीख को कार्ड पर 'रिएक्शन' लिखा और वेन्यू को 'प्रयोगशाला' बताया. इस साइंस की केमिस्ट्री और बायोलॉजी को देख थरूर फिदा हो गए और बधाई दे डाली. वहीं, लोग भी अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाए और कमेंट किए.

मोटापा कम करने के लिए इस राज्य में बच्चों को दी जा रही है शिक्षा

इस वजह से बच्चा मारता है पेट में लात

अपने प्यार को पाने के लिए लड़के और लड़कियों को करना होता है ये खतरनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -