दिल्ली में बादलों ने डाला डेरा, इन राज्यों में भी आंधी-तूफ़ान के साथ होगी बारिश

नई दिल्ली: पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के कारण पहाड़ी इलाकों से लेकर मैदानी इलाकों वाले राज्यों तक, मौसम ने अचानक करवट बदली है. पिछले 24 घंटे में मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, ओडिशा, झारखंड, बिहार और पश्चिम बंगाल के कुछ इलाकों में हल्की बारिश दर्ज की गई है. वहीं मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक दिल्ली सहित कई राज्यों में बारिश की संभावना जताई है.

दिल्ली में सोमवार की सुबह से ही आसमान में बादलों ने डेरा डाल रखा है. धूप नदारद है और हवा में ठंडक बनी हुई है. मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, आज शाम तक दिल्ली सहित कई राज्यों में आंधी-तूफान के साथ बारिश हो सकती है. कुछ राज्यों में ओले भी गिर सकते हैं. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, हल्की बारिश के कारण तापमान में कुछ डिग्री सेल्सियस की गिरावट रिकॉर्ड की जा सकती है.

दरअसल, आने वाले 24 घंटों के दौरान, पहाड़ी राज्यों जैसे लद्दाख, जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में बारिश और बर्फबारी के होने की संभावना है. यहां ओलावृष्टि भी हो सकती है. वहीं, उत्तराखंड के कुछ जिलों में भी बारिश और बर्फबारी भी देखने को मिल सकती है. मौसम विभाग के अनुसार, इन राज्यों में सोमवार से लेकर बुधवार तक बारिश और बर्फबारी की गति में वृद्धि होगी, जिसका सीधा असर मैदानी इलाकों वाले राज्यों पर दिखेगा.

अपने दोस्त हरमन के संगीत में मज़े से झूमते हुए नज़र आए राज कुंद्रा

मार्च अंत और अप्रैल के इस-इस दिन बंद रहने वाले है बैंक

अंतरराष्ट्रीय वन दिवस: कटते जा रहे हैं जंगल और कम होते जा रहे हैं पेड़, रोकने के लिए बढ़ाना होगा कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -