अपने दोस्त हरमन के संगीत में मज़े से झूमते हुए नज़र आए राज कुंद्रा
अपने दोस्त हरमन के संगीत में मज़े से झूमते हुए नज़र आए राज कुंद्रा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता हरमन बावेजा मंगेतर साशा रामचंदानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. उनके शादी के फंक्शन भी बड़े ही धूमधाम से शुरू हो चुके है. इसके पूर्व हुए संगीत सेरेमनी में हरमन बावेजा के खास मित्र राज कुंद्रा ने जमकर डांस किया. जिसका वीडियो खुद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर साझा  कर दिया है. शिल्पा ने ये डांस वीडियो साझा करते हुए हरमन की संगीत में डांस फ्लोर पर आग लगाते पति जी. ये वीडियो जितना देख रही हूं उतनी हंसी आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जबकि वही राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया स्टोरी में कई वीडियो साझा किया हैं. जिसमें वह हरमन डांस करते हुए नज़र आ रहे  हैं. हम बता दें कि नहीं राज कुंद्रा ने सज-धज शादी के लिए जाते हरमन बावेजा की फोटोज साझा भी की है.

वहीं यदि बात की जाए हरमन बावेजा के वर्क और करियर की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2008 में प्रियंका चोपड़ा संग  मूवी लव स्टोरी 2050 से की थी. हालांकि ये  मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. जिसके उपरांत हरमन ने विक्ट्री, व्हाट्स योर राशि और 'ढिश्कियाऊं' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. लेकिन साल 2014 के बाद से हरमन किसी फिल्म में नहीं दिखाई दिए.

 

'100 करोड़ की वसूली' को लेकर रविशंकर ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

महू-धार सीट से दो बार सांसद रहे सूरजभानु सिंह का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

RIMS की मेडिकल छात्रा ने की ख़ुदकुशी, फ्लैट में लटकी मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -