इस राज्य में भीषण आंधी बारिश का अनुमान, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

शिमला: हिमाचल प्रदेश में आज 24 घंटे की राहत के बाद कल से अगले कुछ दिनों के लिए मौसम का मिजाज बदलने वाला है। आज हिमाचल प्रदेश में बारिश और आंधी-तूफान से राहत रही. मगर कल से 28 से 30 मई तक हिमाचल में बारिश और आंधी-तूफान का अनुमान है। मौसम विभाग ने हिमाचल के कई इलाकों में हल्की से तेज बारिश होने की संभावना जताई है। 

आज 27 मई को हिमाचल प्रदेश के मलाना में न्यूनतम तापमान 3.2 डिग्री और अधिकतम तापमान 12.6 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है। वहीं, मलाना में काले घने बादल देखने को मिल रही हैं। बारिश और आंधी-तूफान का भी अनुमान है. वहीं, हिमाचल प्रदेश के चम्बा में 28 मई से 30 मई तक बारिश और आंधी-तूफान का अनुमान जताया गया है। 28 मई को चम्बा में न्यूनतम तापमान 15 डिग्री और अधिकतम तापमान 31 डिग्री रहने की संभावना है। यदि आप हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में वीकेंड पर घूमने जाने का विचार कर रहे हैं, तो बता दें कि, यहां शनिवार (28 मई) और रविवार (29 मई) को बारिश और आंधी-तूफान का अनुमान है। 

IMD द्वारा जारी किए गए अनुमान के अनुसार, 30 मई को बारिश की संभावना नहीं है। हालांकि, काले बादल छाए रह सकते हैं. 28 मई को धर्मशाला में न्यूनतम तापमान 16 डिग्री और अधिकतम तापमान 28 डिग्री तक जा सकता है।  28-29 मई को हिमाचल के कांगड़ा में आंधी-तूफान के साथ बारिश का अनुमान है। 28 मई को कांगड़ा में न्यूनतम तापमान 18 डिग्री और अधिकतम तापमान 30 डिग्री तक जा सकता है। 

जल्द जारी होंगे राजस्थान 8वीं बोर्ड के रिजल्ट, इन 4 स्टेप्स में आसानी से करें चेक

इंडोनेशिया में 6.5 तीव्रता का भूकंप

UN में पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग, मुस्लिमों के नाम पर भी रोया... भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -