धारण करे आंकड़े के पौधे का ताबीज़
धारण करे आंकड़े के पौधे का ताबीज़
Share:

पेड़-पौधों का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है.पेड़ पौधे से हमें ऑक्सीजन गैस प्राप्त होती है. पेड़-पौधों से ही प्राकृतिक संतुलन बना रहता है शास्त्रों के अनुसार पौधों के कई धार्मिक और ज्योतिषीय महत्व भी बताए गए हैं. एक चमत्कारी पौधा है आंकड़े का पौधा. इस पौधे के कई प्रकार उपाय बताए गए हैं.

आंकड़े का पौधा एक चमत्कारी पौधा होता है. जिससे हम कई चमत्कारिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं. हमारे घर या घर के आसपास यह पौधा हो तो यह काफी फायदेमंद रहता है. यह सामान्यत: जंगलों में आसानी से पनप जाता है लेकिन आजकल शहरों में यह आसानी से दिखाई दे जाता है. यह पौधा जहां कहीं खाली बंजर जमीन होती है वहां पनप जाता है. यह एक विषैला पौधा है. आंकड़े के पौधे से सफेद दूध निकलता है.

यदि किसी व्यक्ति को अपने शरीर की रक्षा नकारात्मक शक्तियों से, बीमारियों से, बुढ़ाप की परेशानियों से करनी हो तो उसे यह उपाय अपनाना चाहिए. उपाय के अनुसार आंकड़े के पौधे की जड़ का एक छोटा सा टुकड़ा गले में ताबीज के साथ धारण करना चाहिए.

ध्यान रखें ताबीज के लिए काले धागे का प्रयोग करें. मार्केट में कई प्रकार के ताबीज आसानी से मिल जाते हैं. अत: उस ताबीज में आंकड़े की जड़ को डालकर धारण करें. इस उपाय से आपके शरीर की रक्षा होगी, क्योंकि यह ताबीज किसी कवच के समान काम करेगा.

ये उपाय पूरा करेगा आपकी धनवान बनने की कामना

ये है रोगमुक्ति के आसान उपाय

जानिए क्या है पीपल के पेड़ की पूजा करने का सही तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -