Share:
सुशांत के बेहद करीबी शख्स का दावा- कुत्ते के पट्टे से गला घोंटकर की गई हत्या
सुशांत के बेहद करीबी शख्स का दावा- कुत्ते के पट्टे से गला घोंटकर की गई हत्या

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आज अहम दिन है। सुशांत की मौत की गुत्थी आज सुलझ सकती है। AIIMS की  टीम आज अभिनेता की विसरा रिपोर्ट सीबीआई को सौंपेगी। बताया जा रहा है कि इस रिपोर्ट से मौत का सटीक कारण सामने आ सकता है। इसके साथ ही सुशांत को जहर देने के कयासों पर विराम लग सकता है।

किन्तु इससे पहले सुशांत के सबसे करीबी, सुशांत के साथ साये की तरह रहने वाले अंकित आचार्य ने चौंका देने वाला दावा किया है। अंकित आचार्य ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि कुत्ते के बेल्ट से सुशांत का गला घोंटकर उनकी हत्या की गई है। अंकित आचार्य का कहना है कि सुशांत ने ख़ुदकुशी नहीं की है। सुशांत को कुत्ते के बेल्ट से गला घोंटकर मारा गया है। 

न्यूज़ 24 की रिपोर्ट के अनुसार,  अंकित आचार्य ने कहा है कि सुशांत भाईया का मर्डर हुआ है, उन्होंने ख़ुदकुशी नहीं की है। उन्हें गला घोंट कर मारा गया है, कुत्ते की बेल्ट से मारा गया। इसमें कोई संदेह नहीं है। वो दूसरों को ख़ुदकुशी करने से रोकते थे तो वो खुद ऐसा क्यों करेंगे। ये बात है न वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकते थे। ये मर्डर ही है। बता दें कि सुशांत के करीबी अंकित आचार्य को इस दावे के बाद जान से मारने की धमकी मिल रही है।

नहीं रहे स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर 2' के अभिनेता के पिता, इस वजह से हुआ निधन

अनुराग कश्यप की पायल घोष ने खोली पोल, ट्वीट कर अभिनेत्री ने बताया चौकाने वाला सच

ड्रग्स केस में फिर आया नया मोड़, हिरासत में आया राहिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -