Share:
'13 फ़रवरी को स्कूल उड़ा देंगे..', दिल्ली के एमिटी इंटरनेशनल को मिली धमकी
'13 फ़रवरी को स्कूल उड़ा देंगे..', दिल्ली के एमिटी इंटरनेशनल को मिली धमकी

नई दिल्ली: दिल्ली के साकेत स्थित एमिटी इंटरनेशनल स्कूल में सोमवार को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया। सुबह करीब 9 बजे मिली धमकी में कहा गया कि 13 फरवरी को स्कूल को बम से उड़ा दिया जाएगा और पैसे की भी मांग की गई। खतरनाक संदेश के जवाब में, अधिकारियों ने स्थिति का आकलन करने के लिए तुरंत बम निरोधक दस्ते और फायर ब्रिगेड को घटनास्थल पर भेजा।

खतरे की गंभीरता के बावजूद, पूरे स्कूल परिसर के गहन निरीक्षण से अब तक कोई संदिग्ध निष्कर्ष नहीं निकला। हालाँकि, एहतियात के तौर पर, पुलिस टीम स्कूल और उसमें रहने वालों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मौके पर मौजूद है। यह घटना कुछ दिन पहले दक्षिणी दिल्ली के आरके पुरम में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को निशाना बनाकर दी गई इसी तरह की धमकी के ठीक बाद हुई है। पुलिस और स्वाट टीमों द्वारा की गई व्यापक तलाशी के बावजूद, किसी भी आसन्न खतरे का कोई सबूत सामने नहीं आया।

ये घटनाएं शैक्षणिक संस्थानों के सामने आने वाले सुरक्षा खतरों पर बढ़ती चिंता को उजागर करती हैं। कानून प्रवर्तन एजेंसियों की समय पर प्रतिक्रिया और समन्वित प्रयास ऐसे खतरों को तेजी से संबोधित करने और छात्रों, कर्मचारियों और व्यापक समुदाय की सुरक्षा सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण हैं। संभावित जोखिमों को विफल करने और पूरे क्षेत्र में शैक्षणिक संस्थानों के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाए रखने के लिए सक्रिय उपायों के महत्व पर जोर देते हुए, अधिकारी सतर्क बने हुए हैं।

'पर्दे के पीछे चुपचाप काम करने वाले को बधाई..', कतर से छूटे मौत की सजा पाए 8 पूर्व नौसैनिक, शशि थरूर ने कही ये बात

बिहार में NDA सरकार ने जीता फ्लोर टेस्ट, नितीश कुमार के खिलाफ नहीं पड़ा एक भी वोट

विश्वासघाती..! अशोक चव्हाण के पार्टी छोड़कर जाने पर भड़की कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -