एस्टन विला ने न्यूकैसल को दी करारी मात
एस्टन विला ने न्यूकैसल को दी करारी मात
Share:

एस्टन विला ने न्यूकैसल पर 2-0 से जीत हासिल की। मुख्य कोच डीन स्मिथ टीम की जीत से खुश हैं उन्होंने कहा कि टीम ने मैच में "ठोस प्रदर्शन" दिखाया। एक वेबसाइट ने स्मिथ के हवाले से कहा, "यह एक अच्छा, ठोस प्रदर्शन था, निश्चित रूप से पहले हाफ, दूसरे हाफ में मुझे लगा कि हमने कई बार थोड़ा बहुत ओवरप्ले किया है।

 लेकिन एक अंतिम गेंद के लिए, मुझे लगा कि हम कुछ और बना सकते हैं। उन्होंने आगे कहा, "लेकिन, फिर से, टीम भावना, काम-दर, प्रयास, सब कुछ वहाँ है जो सभी को देखना है।" गेंद पर हमारी गुणवत्ता, मुझे लगा कि हमने गेंद को वास्तव में अच्छी तरह से नियंत्रित किया है। जॉन मैकगिन के लिए मार्वलस आ गया है और मुझे लगा कि गेंद पर उनका शानदार खेल है। ”

ओली वॉटकिंस और बर्ट्रेंड ट्रेओर के पहले-आधे गोल ने रविवार को यहां प्रीमियर लीग में न्यूकैसल पर एस्टन विला को 2-0 से जीत दिलाई। इस जीत की मदद से, एस्टन विला 29 अंकों के साथ प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में आठवें स्थान पर आ गया। दूसरी ओर, न्यूकैसल नौ मैचों में जीत के बिना है और 16 अंकों के साथ 16 वें स्थान पर है। एस्टन विला अब बुधवार को प्रीमियर लीग में बर्नले के साथ भिड़ते हुए नज़र आएँगे।

गणतंत्र दिवस को होगा दिल्ली मेट्रो की सेवा में बदलाव, बंद रहेंगे ये स्टेशन

असम में अमित शाह ने पूछा कांग्रेस से सवाल, कहा- आपने क्या किया? जो भी किया वो नरेंद्र मोदी...

सोनू सूद ने उठाया एक और सराहनीय कदम, ब्लड कैंसर मरीजों की करेंगे मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -