'हमने 4000 फिलिस्तीनी बच्चों को मार डाला, यह पर्याप्त नहीं..', विवादित बयान पर बराक ओबामा का पूर्व सलाहकार गिरफ्तार
'हमने 4000 फिलिस्तीनी बच्चों को मार डाला, यह पर्याप्त नहीं..', विवादित बयान पर बराक ओबामा का पूर्व सलाहकार गिरफ्तार
Share:

वाशिंगटन: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक हुसैन ओबामा के पूर्व-राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद सलाहकार स्टुअर्ट सेल्डोविट्ज़ को न्यूयॉर्क शहर में एक विक्रेता को परेशान करने के आरोप में गुरुवार (अमेरिकी स्थानीय समय) को गिरफ्तार किया गया है। एक्स (पूर्व ट्विटर) पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में सेल्डोविट्ज़ को हथकड़ी लगाए हुए दिखाया गया है, जिसे अधिकारी ले जा रहे हैं।

 

यह घटनाक्रम कुछ वायरल वीडियो के बाद सामने आया है जिसमें सेल्डोवित्ज़ को मैनहट्टन में एक हलाल खाद्य विक्रेता को परेशान करते हुए दिखाया गया है। एक वीडियो में, सेल्डोवित्ज़ को विक्रेता की तस्वीरें खींचते और उसके प्रति घृणास्पद इस्लामोफोबिक टिप्पणियाँ करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सेल्डोविट्ज़ को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, "अगर हमने 4,000 फिलिस्तीनी बच्चों को मार डाला, तो आप जानते हैं क्या? यह पर्याप्त नहीं था," जब वह विक्रेता से बच्चों की मौत के बारे में बात कर रहे थे।

एक अन्य वीडियो में सेल्डोवित्ज़ को विक्रेता से पूछते हुए दिखाया गया कि क्या वह मिस्र का है। बाद में, सेल्डोविट्ज़ ने कहा कि उन्होंने वीडियो नहीं देखे हैं और उन्हें अपनी टिप्पणियों पर खेद है। सेल्डोविट्ज़ ने कहा कि, "उस समय, मैं काफ़ी परेशान हो गया था, और मैंने उससे ऐसी बातें कही थीं, जिन्हें पीछे मुड़कर देखने पर, शायद मुझे पछतावा होता है - हालाँकि मुझे इसका पछतावा होता है। उन पर और उन्होंने जो कहा उस पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, मैंने उनके धर्म का अपमान करना शुरू कर दिया वगैरह।" रिपोर्ट में कहा गया है कि ओबामा के पूर्व सलाहकार पर कुल पांच आरोप लगे हैं। 

ग्रीस में शरण मांगने गया पाकिस्तानी युवक, वहां GF बनाई और उसे मार डाला, बोला- पैगम्बर का अपमान करती थी..

'1300 मस्जिदें बंद, कई जमींदोज़, इस्लाम को ख़त्म करने की कोशिश..', क्या 'चीन' के खिलाफ कोई कदम उठाएंगे 57 मुस्लिम देश ?

वर्ल्ड कप से पहले 2 घंटे तक बेहोश रहे थे मोहम्मद शमी, डॉक्टर्स ने कहा था- 'भूल जाओ खेलना', खुद क्रिकेटर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -