मैच के अंतिम क्षणों तक लड़ते हुए हम खेल जीत सकते थे: ओडिशा के कोच Peyton
मैच के अंतिम क्षणों तक लड़ते हुए हम खेल जीत सकते थे: ओडिशा के कोच Peyton
Share:

ओडिशा एफसी ने गुरुवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ 2-2 ड्रा खेला। इस ड्रॉ के बाद ओडिशा एफसी के अंतरिम कोच जर्रे Peyton को लगता है कि वे मैच के अंतिम क्षणों तक लड़ते हुए खेल जीत सकते थे।

Peyton ने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे पास एक गेम प्लान था। हम योजना के लिए अटके हुए थे और इसने हमें गेम को चुटकी में पूरा करने में सक्षम बना दिया। हमारे पास दो बड़े पैमाने पर मौके थे। जैकब (ट्रैट) के पास कॉर्नर से एक था। ब्रैड (इनमैन) था। जहां वह गोलकीपर की पहुंच से बाहर हो सकता था, लेकिन उसने इसे अच्छी तरह से मारा। हम खेल को चुरा सकते थे।" उन्होंने आगे कहा, "मैंने कभी हार नहीं मानी। आखिरी गेम में, हमने अपना रास्ता थोड़ा खो दिया। लेकिन जब मैं ड्रेसिंग रूम में वापस गया तो मैंने अगले दिन ब्रीफिंग में उनसे बात की।" 

उन्होंने कहा, सुनो, लड़कों, हम फुटबॉल खेलना कभी बंद नहीं करते हैं, अगर यह 95 मिनट या 97 है, तो हम अपना सब कुछ दे देते हैं। हम खेल को चुरा सकते थे क्योंकि हम जा रहे थे। खेल के बारे में बात करते हुए, ओडिशा के डिएगो मौरिसियो (45 ', 74') ने गोल किए, जबकि केरल के लिए जॉर्डन मरे (52) और गैरी हूपर (68) ने गोल किया। केरल को अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को पुनर्जीवित करने के लिए एक जीत की आवश्यकता थी, लेकिन ओडिशा का एक रास्ता नहीं मिल सका, एक पक्ष जिसे वे हरा सकते हैं। इस ड्रॉ के साथ, केरल अब SC ईस्ट बंगाल के साथ अंकों के स्तर पर है। 

ऑस्ट्रेलियन ओपन: सेरेना विलियम्स 90वीं जीत के साथ चौथे दौर में किया प्रवेश

पुरुष क्रिकेट विश्व कप लीग 2 श्रृंखला को किया गया स्थगित, कोरोना बना वजह

बेंगलुरु एफसी ने नए मुख्य कोच के रूप में मार्को को किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -