बेंगलुरु एफसी ने नए मुख्य कोच के रूप में मार्को को किया नियुक्त
बेंगलुरु एफसी ने नए मुख्य कोच के रूप में मार्को को किया नियुक्त
Share:

Marco Pezzaiuoli 2023-24 सीज़न के अंत तक चलने वाले तीन साल के प्रदर्शन-आधारित अनुबंध पर क्लब के मुख्य कोच के रूप में बेंगलुरु FC में शामिल हो गया।

क्लब ने शुक्रवार को यह घोषणा की। एक बयान में Pezzaiuol ने लिखा, "मैं बेंगलुरु एफसी का हिस्सा बनकर बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं, और टीम को शीर्ष पर वापस लाने की चुनौती से उत्साहित हूं। मैं हमेशा जीवन और फुटबॉल में अनुभव इकट्ठा करने और सक्षम होने के लिए उत्सुक हूं। मैं जहां भी जाऊं, मुझे फर्क पड़ता है। मैं भारतीय फुटबॉल को आगे बढ़ने में मदद करने के लिए अपने अनुभव को साझा करना चाहता हूं। मैं वास्तव में जल्द से जल्द टीम में शामिल होने का इंतजार कर रहा हूं।"

Pezzaiuoli का पहला असाइनमेंट AFC कप प्रिलिमिनरी स्टेज टू गेम में बेंगलुरु का नेतृत्व करेगा, जो कि 14 अप्रैल को होता है। 52 वर्षीय सबसे हाल ही में स्टेंट बुंडेसलीगा की ओर से आइंक्रैच फ्रैंकफर्ट में थे, जहां उन्होंने टेक्निकल डायरेक्टर की नौकरी की। उन्होंने अपने कोचिंग करियर की शुरुआत कार्ल डायरेक्टर के रूप में कार्लस्सरुहर एससी में की, जबकि जर्मनी के बाहर उनका पहला कार्यकाल दक्षिण कोरिया में सुवन सैमसंग ब्लूविंग्स एफसी के साथ था, जहां उन्होंने 2004 में के-लीग और के-लीग कप जीता। कार्ल्स के साथ Cuadrat और नौशाद Moosa को अंतरिम मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया गया था।

ताजमहल के पास चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, उज़्बेकिस्तान से लाई गईं थी युवतियां

चारा घोटाला: लालू यादव को कोर्ट से राहत नहीं, अब जमानत याचिका पर 19 फ़रवरी को सुनवाई

AIIMS निदेशक गुलेरिया बोले- मार्च से शुरू होगा 50 वर्ष से अधिक उम्र वालों का कोरोना टीकाकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -