'प्रशांत किशोर पर डिपेंड नहीं है हम, हमारी अपनी तैयारी है...', कमलनाथ ने दिया बड़ा ब्यान
'प्रशांत किशोर पर डिपेंड नहीं है हम, हमारी अपनी तैयारी है...', कमलनाथ ने दिया बड़ा ब्यान
Share:

भोपाल: चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की अटकलों के बीच बड़ी खबर सामने आई है कि मध्य प्रदेश के लिए प्रशांत किशोर को रिजेक्ट कर दिया गया है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के हाईकमान कमलनाथ ने बोला कि हम किसी पर निर्भर नहीं हैं। राजधानी भोपाल से सरकारी आवास पर उच्च स्तरीय बैठक के बाद कांतिलाल भूरिया के रतलाम में चुनाव अभियान का आरम्भ करने पहुंचे कमलनाथ ने रिपोर्ट्स के सवालों का जवाब देते हुए बोला कि:- अभी प्रशांत किशोर का कुछ तय नहीं है। 
 
आगे उन्होंने कहा, यदि प्रशांत किशोर कांग्रेस से जुड़ेंगे तो सिर्फ मध्य प्रदेश के लिए थोड़े ना जुड़ेंगे। उनका अपना अनुभव है, उसका अवश्य फायदा लाभ होगा। हमारी तैयारियां हैं, हम किसी पर डिपेंड नहीं कर रहे, कि प्रशांत किशोर आएगा नहीं आएगा। आज के दिन राजनीति बहुत स्थानीय हैं। पहले इतनी स्थानीय नहीं होती थी। 

वही मीडिया में एक पुरानी तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें ममता बनर्जी, प्रशांत किशोर तथा कमलनाथ दिखाई दे रहे थे। कहा जा रहा था कि कमलनाथ नहीं प्रशांत किशोर को ममता बनर्जी से मिलवाया था तथा प्रशांत के साथ कमलनाथ के बहुत अच्छे संबंध हैं। इसलिए प्रशांत कांग्रेस ज्वाइन करें या ना करें केवल मध्यप्रदेश के लिए काम अवश्य करेंगे। लेकिन यह अनुमान गलत था। मीडिया से चर्चा करते हुए समय कमलनाथ के हावभाव तथा उनके बयान के बीच एक शब्द (पर...) सब कुछ साफ़ कर रहा है। रतलाम से बैठकर कमलनाथ ने दिल्ली हाईकमान को साफ़ संदेश दे दिया है कि प्रशांत किशोर का आपको जो करना हो करो किन्तु मध्यप्रदेश की बात मत करना। 

कौन थे वीर कुंवर सिंह? जिनके विजयोत्सव पर आरा जा रहे हैं अमित शाह

प्रशांत किशोर का कांग्रेस में जाना लगभग तय, मिल सकता है बड़ा पद

चाचा पशुपति पर हुए हमले को लेकर बोले चिराग पासवान- 'दोषी पाया जाऊं तो सजा दें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -