अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'रेड 2' पर शुरू हुआ काम
अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'रेड 2' पर शुरू हुआ काम
Share:

2019 में ऐसी चर्चा आ रही थी कि साल के आखिर तक अभिनेता अजय देवग 'रेड 2' की शूटिंग शुरू कर देंगे. 2018 में आई डायरेक्‍टर राज कुमार गुप्‍ता की 'रेड' में अजय के अलावा इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्‍ला जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में दिखाई दिए थे.

फिलहाल, अजय दूसरे प्रॉजेक्‍ट्स के साथ व्यस्त हो गए हैं लेकिन जब इस बारे में प्रड्यूसर अभिषेक पाठक से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'हम अभी फिल्‍म को डेवलप कर रहे हैं. शुरुआत में जो चर्चा थी, वह सिर्फ अफवाह थी.' यह पूछने कि क्‍या कास्‍ट पहले जैसी ही रहेगी, अभिषेक ने कहा, 'हां, फिल्‍म में कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा तो कास्‍ट वही रहेगी.' अभी फिल्‍ममेकर 'खुद हाफिज' में बिजी हैं.

'खुदा हाफिज' के बारे में बात करते हुए प्रड्यूसर ने पहले कहा था, 'यह एक रोमांटिक थ्रिलर है जो कि फ्रंट पेज पर पब्‍लिश एक न्‍यूज रिपोर्ट पर बेस्‍ड है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर फारुख कबीर ने आर्टिकल पर रिसर्च किया और वह आइडिया लेकर आए.' प्रड्यूसर के अनुसार, 'यह हैदराबाद के कपल पर बेस्‍ड रियल लाइफ स्‍टोरी है.' जानकारी के लिए बता दें, फिल्‍म में विद्युत जामवाल लीड रोल में हैं जिसकी शूटिंग उज्‍बेकिस्‍तान में हुई है.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी में देरी होने का यह कारण, एक्टर ने किया खुलासा

सलमान खान के साथ फिल्म कर चुकी इस अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, बताई पूरी सच्चाई

जब बच्चे ने सलमान को बोल दिया अंकल तो, शाहीद ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -