'हम भिखारी ही तो हैं..', यूपी निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान आज़म खान ने चला इमोशनल कार्ड
'हम भिखारी ही तो हैं..', यूपी निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान आज़म खान ने चला इमोशनल कार्ड
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में जीत के लिए हर सियासी दल ने अपनी पूरी जान झोंक दी है। रामपुर में समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने भी शाहबाद तहसील में एक जनसभा को सम्‍बोधित किया। जनसभा में आज़म खान ने इमोशनल कार्ड खेला। सपा नेता ने खुद को भिखारी बताया और कहा कि हाथ फैलाए खड़ा हूं। वोट की भीख मांगने आया हूं। 

जनसभा में सपा नेता आजम खान के मंच पर पहुंचने के समय थोड़ा हो-हल्‍ला मच गया था। इस पर आजम भड़क उठे। उन्‍होंने लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि क्‍या हो गया है तुम्‍हें? क्‍या तुम लोग एक जगह खड़े नहीं हो सकते? सपा नेता आजम ने कहा कि, 'तुम्‍हारे अंदर अनुशासन ही नहीं है। भेड़ों से भी बदतर हो गए हैं हम।' आजम ने कहा कि हम भिखारी ही तो हैं। कोई हाथ में वोट रख देता है, तो कोई नोट रख देता है। कोई थूक देता है और कोई अंगारे रख देता है। आज़म ने इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा कि, 'इन सभी को समेटकर हम तुम्‍हारे बच्‍चों के लिए कलम खरीदकर लाते हैं।'

इस दौरान आजम खान ने रामपुर में 80 लाख के खर्च से 20 फीट का चाकू लगाए जाने को लेकर सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कभी चाकू रामपुर की पहचान था। 40 वर्षों की मेहनत के बाद रामपुरवालों के माथे से इस कलंक को हटाया था। आजम ने कहा कि आज 80 लाख रुपए का चाकू लगाकर लोगों के हाथों से कलम लेने का प्रयास हो रहा है। उन्‍होंने जनता के बीच सवाल किया कि लोग यही चाहते हैं कि उनके बीच चाकू बांट दिए जाएं। 

कांग्रेसी SMS कर्नाटक के लिए खतरनाक, मुख्यमंत्री शिवराज ने कसा तंज

'बीमार पिता को हटाकर खुद CM बनने की साजिश रच रहे थे आदित्य ठाकरे..' महाराष्ट्र की सियासत में नया बवाल

'मोदी जी कितनी भी कोशिश कर लो, केजरीवाल का काम नहीं रोक पाओगे..', जमानत न मिलने पर बोले सिसोदिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -