लॉकडाउन में अपने मालिक के साथ डॉग खेल रहा हैं टिक टैक गेम, नही देखा होगा ऐसा वीडियो
लॉकडाउन में अपने मालिक के साथ डॉग खेल रहा हैं टिक टैक गेम, नही देखा होगा ऐसा वीडियो
Share:

कोरोना वायरस की वजह से कई देशों में लॉकडाउन लगा हुआ हैं. इस महामारी से मानव जाति को व्यापक क्षति हो रही है. चीन के वुहान से फैला यह वायरस दुनिया के हर कोने में पहुंच गया है. इस वजह से लोग अपने घरों में रहने को मजबूर है. ऐसे में लोग वक्त बिताने के बहाने ढूंढ रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो शेयर हो रहे हैं, जिनमें लोगों को लॉकडाउन में अनोखे अंदाज से वक्त बिताते देखा जा रहा है.

आपको बता दें की इस कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे और कहेंगे मान गए जनाब, क्योंकि इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि लॉकडाउन में एक महिला अपने पेट डॉग के साथ टिक टैक गेम खेल रही है. इसके लिए दोनों खेलने की मुद्रा में बैठे हैं और महिला के हाथ में पेन है और डैशबोर्ड पर टिक टैक है. इस गेम के लिए महिला ने डॉग फ़ूड का उपयोग किया है. डॉग अपने घर में रखे फ़ूड खाकर अपने टर्न को बताता है, जिस पर महिला क्रॉस मार्क लगाती है, जबकि अपने घर में जीरो मार्क करती है. इस वीडियो के अंत में डॉग विनर बनता है.

जानकारी के लिए बता दें की इस वीडियो को ह्यूमर एंड एनिमल्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है- Tic Tac WohEyes IG roganpaints45 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं, वीडियो को अब तक 14 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है और 2 हजार लोगों ने रीट्वीट किया है.  

विश्व का एक ऐसा विवादित देश, जिसे कई मुल्कों ने अब तक नहीं दी है मान्यता

राष्ट्रीय फूल को तरस रहा यह देश, इंसानों का मांस खा चुका है यहां का तानशाह

इस देश में महिलाएं से लेकर पुरुष पहनते हैं एक जैसे कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -