गोली की रफ्तार से गिरे ओले, वायरल हुआ ये दिल दहला देने वाला VIDEO

जयपुर: राजस्थान में ओलावृष्टि का हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आसमां से ओलों के तौर पर आफत बरसती दिखाई दे रही है। सिर्फ 30 सेकंड का यह वीडियो खतरनाक है। वीडियो राजस्थान के झालावाड़ जिले का कहा जा रहा है। यहां पर 5 जनवरी को मनोहरथाना, पाटलिया, रायपुर के हिम्मतनगर व भवानी मंडी क्षेत्र के कई गांवों में ओले गिरे थे। इनके अतिरिक्त झालावाड़, झालरापाटन, बकानी, पनवाड़, मिश्रौली, अकलेरा, खानपुर में वर्षा हुई।

वही मीडिया से चर्चा में कृषि उपनिदेशक सत्येंद्र पाठक ने कहा कि झालावाड़ जिले के मनोहरथाना, रायपुर के हिम्मतगढ़, पाटलिया एवं भवानीमंडी में ओलावृष्टि से गेहूं, अफीम, सरसों व धनियां की फसल को भारी हानि पहुंची है। कृषि विभाग झालावाड़ में ओलावृष्टि से हुई हानि के आंकलन में जुट गया है। कृषि उपनिदेशक पाठक ने झालावाड़ की जनता से अपील ​की है कि जिन अन्नदाताओं को ओलावृष्टि से हानि हुई है वे टोल फ्री नंबर 18001021111 पर SBI जनरल बीमा कंपनी को सूचना देवें जिससे मौका मुआयना करके मुआवजा दिलवाया जा सके।

दूसरी तरफ मौसम विभाग ने 7 जनवरी के लिए बीकानेर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़, झुंझुनूं, सीकर, अलवर, जयपुर, दौसा, भरतपुर तथा नागौर जिले में ओलावृष्टि की आशंका व्यक्त की गई है। अजमेर, भीलवाड़ा, बूंदी, धौलपुर, करौली, सवाई माधोपुर, टोंक, कोटा, बारां, झालावाड़, राजसमंद, जोधपुर, पाली तथा जैसलमेर में वर्षा होने की संभावना है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

मैनेजर समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्तियां, जानिए कौन कर सकता है आवेदन?

केंद्रीय विद्यालय में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, बस करना होगा ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -