अंतिम की स्क्रीनिंग में सलमान ने लिया बुजुर्ग महिला का आशीर्वाद, वीडियो वायरल

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले सलमान खान इन दिनों फिल्म अंतिम में नजर आ रहे हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म की स्क्रीनिंग की, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हैं। अब इन सभी के बीच उनका एक वीडियो चर्चाओं में है। जी दरअसल स्क्रीनिंग के दौरान उन्होंने अपने फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और एक बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद भी लिया। अब उसी का वीडियो सुर्ख़ियों में है जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आपको बता दें कि स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी से लेकर सुनील शेट्टी तक, बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे थे। वहीं इस दौरान सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी शामिल रहे हैं। बात करें वीडियो की तो वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को देख सलमान सम्मान देने के लिए झुक जाते हैं और उनके इस कारनामे को देख महिला आशीर्वाद के लिए सलमान के सिर पर हाथ रख देती है। वहीं इसके बाद सलमान उनका हाथ पकड़े रहते हैं और साथ में फोटो भी क्लिक करवाते हैं। अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छाया है और जो इसे देख रहा है हैरानी जता रहा है।

इस वीडियो पर सलमान के एक फैन ने कॉमेंट किया है और लिखा है- 'भाई को स्टार होने का जरा भी घमंड नहीं है। इसलिए सब उन्हें प्यार करते हैं।' वहीं कई लोगों ने हार्ट इमोजी बनाकर सलमान के इस अंदाज पर प्यार लुटाया है। वैसे इस दौरान सलमान ने कुछ बच्चों के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाईं। आपको बता दें कि अंतिम की स्क्रीनिंग में सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ थे, वहीं उनकी बहन अलवीरा पति अतुल अग्निहोत्री के साथ पहुंची थीं। इसी के साथ अर्पिता, आयुष, अरबाज, जॉर्जिया, आयुष शर्मा के पेरेंट्स, यूलिया वंतूर, दिशा पाटनी, सुनील शेट्टी सहित कई सेलेब्स शामिल रहे।

अक्षय कुमार से लेकर अभिषेक बच्चन तक इन स्टार्स ने 26/11 मुंबई अटैक को किया याद

आनंद एल राय पर सारा अली खान ने बरसाया प्यार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

अनुष्का शर्मा ने शेयर की इतनी जबरदस्त तस्वीर कि विराट कोहली को भी आ गया प्यार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -