आनंद एल राय पर सारा अली खान ने बरसाया प्यार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
आनंद एल राय पर सारा अली खान ने बरसाया प्यार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान जल्द ही एक्टर अक्षय कुमार एवं धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देने वाली हैं। इस मूवी का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। अतरंगी रे एक रोमांटिक ड्रामा मूवी हैं, जिसमें सारा अली खान दो व्यक्तियों के बीच में कन्फ्यूज नजर आई। इस बीच सारा ने फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय के साथ एक तस्वीर साझा की तथा उन्हें धन्यवाद दिया। 

वही सारा अली खान ने जो तस्वीर साझा की है उसमें वो मूवी के सेट की ही दिखाई दे रही हैं। उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा गले में पहना हुआ है तथा ब्राउन कलर का स्वेटर पहना हुआ है। सारा आनंद राय के कंधे पर सिर रखकर हंसती दिखाई दे रही हैं। वहीं आनंद राय ने ब्लू एंड रेड जैकेट पहनी हुई हैं। इस तस्वीर में दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी थैंक्सगिविंग, मैं सच में आनंद एल राय सर के लिए आभारी हूं।।मुझे रिंकू देने के लिए धन्यवाद।।। मगर, पिक्चर अभी बाकी है।" 

बता दे कि अतरंगी रे मूवी में सारा अली खान रिंकू नाम की लड़की की भूमिका अदा कर रही हैं जो एकदम बिंदास है। फिल्म का ट्रेलर बहुत जबरदस्त है, जिसमें मस्ती एवं कॉमेडी का तहलका देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि धनुष एवं सारा की जबर्दस्ती शादी हो जाती हैं। दोनों एक दूसरे के साथ नहीं रहना चाहते हैं। सारा कहती हैं कि वो घर से कई बार भाग चुकी हैं। तत्पश्चात, बदलते हालातों में दोनों का रिश्ता भी कई उतार चढ़ाव से होकर गुजरता है। इस बीच अक्षय कुमार की भी बेहतरीन एंट्री दिखाई गई हैं। ट्रेलर से अनुमान लगाया जा सकता है कि ये फिल्म बहुत मसालेदार होने वाली है।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की इतनी जबरदस्त तस्वीर कि विराट कोहली को भी आ गया प्यार

कोविड-19 से जूझ रहे अभिनेता के पास नहीं हैं पैसे, सोनू सूद बने मसीहा

सलमान खान के परिवार से जुड़ने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, करेंगी शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -