अक्षय कुमार से लेकर अभिषेक बच्चन तक इन स्टार्स ने 26/11 मुंबई अटैक को किया याद
अक्षय कुमार से लेकर अभिषेक बच्चन तक इन स्टार्स ने 26/11 मुंबई अटैक को किया याद
Share:

आज से 13 वर्ष पूर्व देश ने खौफ का वो मंजर देखा था, जो शायद भारत के इतिहास में पहले कभी देखने को नहीं मिला। पाकिस्तान से आए 10 आतंकियों ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई को खून से नहला दिया था, हमेशा चकाचौंध में रहने वाली मायानगरी, इस दिन सिसक रही थी। पाकिस्तान स्थित और समर्थित आतंकी संगठन लश्कर ए तय्यबा के 10 आतंकवादी 26 नवंबर 2008 को समुद्र के रास्ते मायानगरी में घुस आए थे और 18 सुरक्षाकर्मियों सहित 166 लोगों की हत्या कर दी थी। इस घटना को आज भी जब देश याद करता है तो सबकी रूह कांप जाती है। वहीं कई जवान इसमें शहीद हुए थे। आज इस हमले को 13 वर्ष हो गए है तथा सभी इस दिन शहीद हुए जवानों को ट्रिब्यूट दे रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी इस दिन को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, 13 वर्ष हो गए हैं उस डरावने मुंबई टेरर अटैक को हुए। उन सभी को याद करते हुए जिन्होंने इस हमले में अपनी जान गंवाई। हमारे शहर की सुरक्षा के लिए अपनी जान की आहुति देने वाले सभी वीरों को मेरी श्रद्धांजलि। विवेक ओबेरॉय ने सबसे एक पल मौन धारण करने को बोला उनके लिए जिन्होंने इस हमले में व्यक्तियों की जान बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी। उस समय जब हम अपने घर में सुरक्षित थे, उन्होंने गोलियों का सामना किया। मैं उन जवानों को सैल्यूट करता हूं। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी ट्विटर पर लिखा, 26/11 कभी नहीं भुलाया जा सकता। हमारे वीरों को याद करते हुए।

वही बात यदि इन तीनों स्टार्स की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो तीनों के आगामी प्रोजेक्ट्स रिलीज होने के लिए तैयार हैं। अक्षय कुमार की कई मूवीज रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें अतरंगी रे (Atrangi Re), राम सेतू (Ram Setu), पृथ्वीराज (Prithviraj), बच्चन पांडे (Bachchan Pandey), रक्षाबंधन (Rakshabandhan) सम्मिलित हैं। वहीं अभिषेक बच्चन फिल्म बॉब बिस्वास (Bob Biswas) में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। इसके अतिरिक्त वह फिल्म दस्वी (Dasvi) में भी दिखाई देने वाले हैं। विवेक ओबेरॉय मलयालम फिल्म कडुवा (Kaduva) में दिखाई देने वाले है।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की इतनी जबरदस्त तस्वीर कि विराट कोहली को भी आ गया प्यार

कोविड-19 से जूझ रहे अभिनेता के पास नहीं हैं पैसे, सोनू सूद बने मसीहा

सलमान खान के परिवार से जुड़ने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, करेंगी शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -