अक्षय-नुपूर के गाने 'फिलहाल 2' में रितेश-जेनेलिया ने डाला जबरदस्त ट्विस्ट, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख एवं अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं। वो जबरदस्त वीडियो भी साझा करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार के #Filhaal2Reels कॉन्टेस्ट को लेकर एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। इस वीडियो में रितेश के साथ जेनेलिया तथा उनका पालतू कुत्ता भी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

दरअसल, अक्षय कुमार ने 'फिलहाल 2' सांग को प्रमोट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। इसमें पहले उनके साथ कृति सेनन की बहन नुपुर दिखाई दे रही हैं तथा फिर अचानक भूमि पेडनेकर दिखाई देने लगती हैं। उन्होंने अन्य व्यक्तियों को भी ऐसे ही ट्विस्ट के साथ वीडियो बनाने की बात कही, जिसके पश्चात् रितेश और जेनेलिया ने जबरदस्त वीडियो बनाया। 

वही इस वीडियो में रितेश एवं जेनेलिया रोमांटिक मूड में एक-दूसरे की बांहों में हैं। बैकग्राउंड में अक्षय-नुपुर का सांग चल रहा है, मगर अचानक जेनेलिया के स्थान पर रितेश के सामने उनका पेट डॉग नजर आने लगता है। इसको साझा करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा- "ये तुम्हारे लिए है डियरेस्ट सुंडी अक्षय कुमार। सांग बेहतरीन है तथा नुपुर सेनन बेहद अच्छी नजर आ रही हैं।" रितेश ने सांग के मशहूर गायक बी प्राक की भी खूब प्रशंसा की है। साथ ही हैशटैग में #filhaal2reels लिखा है। अक्षय कुमार एवं नूपुर सैनन का 'फिलहाल 2' म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुका है। सांग को बी प्राक ने कंपोज किया है, इसके बोल जानी ने लिखे हैं। इसका डायरेक्शन अरविंद खैरा ने किया है। 

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'VikramVedha' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे बॉलीवुड के ये 2 सुपरस्टार

फैन ने इरफान खान के बेटे से पूछा उनका धर्म, तो बाबिल ने दिया ऐसा जवाब कि सब हुए इम्प्रेस

छोटी कंगना की फैन बनी कंगना रनौत, पूछा ये सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -