Video: वेडिंग रिसेप्शन में 2 बच्चों संग पहुंचा भालू, स्टेज पर चढ़कर किया ये काम
Video: वेडिंग रिसेप्शन में 2 बच्चों संग पहुंचा भालू, स्टेज पर चढ़कर किया ये काम
Share:

आप सभी ने इन दिनों कई शादियों के वीडियो देखे होंगे जो इस समय इंटरनेट पर बवाल मचा रहे हैं। अब एक वीडियो और सामने आया है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह वीडियो एक शादी समारोह का है जहाँ भालू अपने बच्चों के साथ पहुंच गया। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। इस समय इंटरनेट पर उस दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक भालू अपने दो बच्चों के साथ एक शादी समारोह में पहुंच जाता है। यह वीडियो छत्तीसगढ़ का बताया जा रहा है। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में एक भालू अपने दो बच्चों के साथ शादी के स्टेज पर पहुंच गया।

यह वीडियो छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले का है जहाँ एक वेडिंग रिसेप्शन पार्टी चल रही थी। इसी बीच एक भालू अपने दो बच्चों के साथ शादी के स्टेज पर पहुंच गया। इस वीडियो में आप भालू और उसके बच्चों को स्टेज पर आराम से टहलते देख सकते हैं। इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि भालू स्टेज जाता है, उसे सूंघता है और वापस मुड़ जाता है। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'शादी के रिसेप्शन के मंच पर जब अपने दो बच्चों के साथ कोई भालू पहु्ंच जाये तो? वीडियो छत्तीसगढ़ के कांकेर ज़िले का बताया जा रहा है। जंगल कटते गये और आबादी बसती गई। अब हर हफ़्ते अख़बारों में खबर छपती है- आबादी वाले इलाक़े में पहुंचे जंगली भालू!' वैसे इस दौरान सबसे बड़ी बात यह रही कि सौभाग्य से वहां मौजूद किसी भी मेहमान को कोई नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि भालू और उसके बच्चों के पहुंचने से पहले ही सारे मेहमान पार्टी खत्म करके जा चुके थे। वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाला शख्स अपने पास खड़े सहकर्मी से पूछता है कि कहीं भालू हमला तो नहीं करेगा?

इसके बाद वह खुद ही कहता सुना जा सकता है कि उम्मीद है कि वह हम पर हमला नहीं करेगा। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अंत में भालू का परिवार बिना किसी नुकसान के वहां से चला जाता है। वहीं दूसरी तरफ IFS अधिकारी परवीन कासन ने पूरी घटना के बारे में लिखा कि 'लगता है भालू पार्टी की व्यवस्था देखकर खुश नहीं थे।'

दर्दनाक वीडियो: कच्ची सड़क पर दो टुकड़ों में बंटा ट्रक, ड्राइवर का हाल देख उड़ेंगे आपके होश

तेज पेट दर्द से परेशान थी महिला, अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर्स ने किया खतरनाक खुलासा

दो महिलाओं को हो गया प्यार, पति को छोड़ा और फिर।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -