दो महिलाओं को हो गया प्यार, पति को छोड़ा और फिर...
दो महिलाओं को हो गया प्यार, पति को छोड़ा और फिर...
Share:

आज के समय में कई चौकाने वाले किस्से सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में एक अजब-गजब किस्सा सामने आया है जो आपके होश उड़ा सकता है। यह किस्सा दो महिलाओं का है जिन्हे एक-दूजे से प्यार हो गया। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं टोरी और सोल नाम की दो महिलाओं के बारे में। यह दोनों महिलाएं शादीशुदा थीं और दोनों ने अपने-अपने पति संग लंबे वक्त तक साथ रहने के लिए कई योजनाएं बनाई थीं। हालाँकि जब दोनों महिलाओं को एक-दूसरे से प्यार हो गया तो वे अपने-अपने पति से अलग हो गईं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत दोनों ने Consenting Adults नाम के एक पॉडकास्ट में अपनी जिंदगी की कहानी खुद शेयर की है।

बताया जा रहा है टोरी और सोल की मुलाकात तब हुई थी जब दोनों अपने पतियों के संग बाइसेक्शुअल महिलाओं के लिए बने क्लब में गई थीं। हालांकि, पहली मुलाकात के बाद दोनों महिलाओं के बीच अफेयर शुरू नहीं हुआ। लेकिन बाद में दोनों महिलाओं ने अपने पति को तलाक देने का फैसला किया। इस मामले में आगे महिलाओं ने बताया कि उन्होंने आगे चलकर तय किया कि दोनों ओपन रिलेशनशिप ट्राई करना चाहते हैं। इस मामले में टोरी का कहना है कि हमने पाया कि एक-दूसरे को लेकर हमारे अंदर काफी अधिक रोमांटिक कनेक्शन है। आगे टोरी ने बताया कि अलग होने से पहले ही उनके बारे में पति को सब पता था। पति के साथ उन्होंने काफी चर्चा की थी।

ऐसे में आगे महिला ने बताया की शुरुआत में हमें अहसास था कि एक दूसरे के प्रति हम आकर्षित हो रहे हैं, लेकिन यह नहीं पता था आगे चलकर हमारी मंजिल क्या होगी। वहीं अपनी कहानी के बारे में टोरी और सोल ने बताया कि शुरुआत में उन्हें समझ नहीं आया कि वे बाइसेक्शुल हैं और कुछ वक्त साथ बिताने के बाद महिलाओं ने अन्य पुरुषों के साथ भी वक्त बिताना शुरू किया। उसके बाद कपल ने यह भी कहा कि भले ही वह पॉडकास्ट में अपनी जिंदगी के राज जाहिर कर रही हैं, लेकिन वे अपनी लाइफस्टाइल को छिपाकर रखने की कोशिश भी करती हैं।

2 साल से लापता थी बच्ची, घर की सीढ़ियों के नीचे दिखा कुछ ऐसा कि उड़े पुलिस के होश

खौफनाक वीडियो: चीते ने नवजात बच्चे पर मारा झपट्टा, फिर जो हुआ देखकर काँप जाएगी आपकी रूह

समुद्र में तैर रहे शख्स को जिंदा निगल गई शार्क, खौफनाक मंजर का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -