वसीम अकरम ने PCB को सलाह दी की विश्व टी20 के बहिष्कार के बारे में न सोचे
वसीम अकरम ने PCB को सलाह दी की विश्व टी20 के बहिष्कार के बारे में न सोचे
Share:

कराची: भारत की और से इस माह होने वाली भारत-पाकिस्तान के बीच प्रस्तावित द्विपक्षीय श्रृंखला की स्वीकृति में हो रहे विलंब के बाद पाकिस्तान ने भारत के विरुद्ध इस मैच के बहिष्कार की एक चेतावनी दी थी जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाडी व पूर्व के पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान वसीम अकरम ने इस पर हस्तक्षेप करते हुए कहा है पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को अपनी और से सलाह दी है की  PCB अगले साल मार्च-अप्रैल में भारत में विश्व टी20 के बहिष्कार के बारे में बिलकुल नही सोचे.

बता दे की इस सीरीज के लिए PCB के अध्यक्ष शहरयार खान ने गुरुवार को BCCI को पत्र लिखकर कहा था की द्विपक्षीय श्रृंखला पर अगले दो दिनों में किसी भी निर्णय पर हमे सूचित करे. व आगे कहा था की अगर भारत की और से द्विपक्षीय श्रृंखला को मंजूरी नहीं मिलती है तो हम भारत के विरुद्ध हमारे होने वाले अपने सभी मैचों का पूर्ण रूप से बहिष्कार करेंगे.

पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाडी व पूर्व के पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान वसीम अकरम ने एक समारोह में कहा कि मैंने महसूस किया है कि भारतीय पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय श्रृंखला पर फैसला करने में काफी समय ले रहे हैं लेकिन अगर यह अभी नहीं होगी तो भी यह जल्द होगी. अकरम ने कहा कि भारत को भी इसके लिए स्पष्ट जवाब PCB को देना चाहिए.     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -