जेल में बैठकर संभालेंगे मेयर पद का कामकाज
जेल में बैठकर संभालेंगे मेयर पद का कामकाज
Share:

कराची : संभवतः यहां के नेता वसीम अख्तर को यह बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होगा कि वे कराची के मेयर बन जायेंगे। क्योंकि जिस स्थिति में उन्हें मेयर जैसा महत्वपूर्ण प्राप्त हुआ है, उसकी खुशी उन्हें जीवन भर बनी रहेगी।

दरअसल वसीम अख्तर बीते कई दिनों से जेल में बंद होकर सजा काट रहे है, लेकिन मेयर बनने के बाद अब वे जेल में ही बैठकर मेयर पद का कामकाज संभालेंगे। मेयर पद को प्राप्त करने वाले वसीम मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट पार्टी से जुड़े हुये है और उन्हें आतंवादियों की मदद के जुर्म में सजा सुनाई गई थी।

बताया गया है कि उन्होंने मेयर पद के लिये चुनाव लड़ने के लिये कोर्ट से अनुमति मांगी थी और इसके बाद उन्हें जब अनुमति मिली तो उन्होंने अपने समर्थकों की मदद ली। बस इसके बाद उन्हंे चुनाव में सफलता मिल गई। अब वे भले ही जेल में सजा काट रहे है, लेकिन इसके बाद भी मेयर ही कहलायेंगे।

वसीम को शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिये सिंध हाईकोर्ट ने अनुमति दी थी। उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच ही समारोह स्थल पर लाया गया। जहां उन्होंने जनता को धन्यवाद देते हुये कराची का समुचित विकास करने का ऐलान किया। समारोह के दौरान ही अशरद वोहरा को उप मेयर ने भी उप मेयर पद की शपथ ग्रहण की। 

क्या आप जानते हैं 19 बातें भारत के चिर विरोधी पाक के बारे में

भारत के खिलाफ नवाज शरीफ ने रची नई साजिश, बनाई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -