देश में युद्ध जैसे हालात, संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए- शिवसेना
देश में युद्ध जैसे हालात, संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए- शिवसेना
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में बीते 18 दिनों में 10 लाख से ज्यादा नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। ऐसे में यहाँ हालात बहुत बुरे हो चुके हैं। बीते रविवार को महाराष्ट्र ने नए पॉजिटिव केस के मामले में अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बना है। जी दरअसल एक दिन में 68 हजार 631 नए केस के साथ अब तक राज्य में कुल केस 38 लाख 39 हजार 338 हो गए है। ऐसे में दिन पर दिन बिगड़ती हुई स्थति को देखते हुए शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने एक बयान दिया है।

अपने बयान में उन्होंने कहा कि, 'ना सिर्फ महाराष्ट्र में बल्कि देश भर में युद्ध जैसे हालात हैं। कोरोना की वजह से इतनी मौतें हो रही हैं कि कब्रिस्तान में जगहें नहीं बची हैं। ऐसे में विशेष संसदीय सत्र बुलाकर इस पर चर्चा करवाया जाना जरूरी है। और कोरोना से मिलकर कैसे निपटा जाए सभी राज्यों के साथ विचार-विमर्श कर राह खोजनी जरूरी है।' संजय राउत ने यह बयान उस समय दिया है जब कोरोना संक्रमण अपने विकराल रूप में छाया हुआ है।

आप देख सकते हैं संजय राउत ने मौजूदा स्थिति को लेकर ट्विटर पर लिखा है, “यह एक अभूतपूर्व और लगभग युद्ध जैसी स्थिति है। हर जगह भारी घबराहट और तनाव है। न बेड है, न ऑक्सीजन और वैक्सीनेशन भी नहीं हो रही है! यह कुछ और नहीं, बल्कि पूरी तरह अफरातफरी का माहौल है। इस स्थिति पर चर्चा के लिए कम से कम दो दिनों का संसद का विशेष सत्र बुलाना चाहिए। जय हिंद!” अब उनके इस ट्वीट पर क्या बवाल खड़ा होता है यह तो वक्त ही बताएगा।

सामने से मौत बनकर आ रही थी ट्रेन, अचानक देवदूत बनकर पहुंचे मयूर और बचा ली बच्चे की जान

अमरनाथ यात्रा: विशाल रूप में बाबा बर्फानी ने दिए दर्शन, सामने आई पहली तस्वीर

खम्मम नगर निगम ने विभिन्न दलों से 522 नामांकन किए दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -