छात्राओं के कपडे उतरवाने वाली वार्डन हुई बर्खास्त
छात्राओं के कपडे उतरवाने वाली वार्डन हुई बर्खास्त
Share:

खतौली: कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में मासिक धर्म की जाँच के नाम पर छात्राओं के कपड़े उतरवाने के मामले में दोषी पाए जाने पर बीएसए ने वार्डन सुरेखा तोमर को बर्खास्त कर उनकी सेवा समाप्त कर दी. उधर डीएम ने भी आरोपी वार्डन के खिलाफ मजिस्ट्रीयल जांच बैठा दी है.जांच एसडीएम सदर रेनू ¨सह को सौंपी गई है.

उल्लेखनीय है कि गांव तगाई स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में रविवार को दीवार पर खून के धब्बे और शौचालय चोक होने का कारण जानने के लिए वार्डन ने विद्यालय की तीस छात्राओं के कपड़े उतरवाकर मासिक धर्म की जाँच की थी. इसके विरोध में बुधवार को अभिभावकों ने विरोध प्रकट कर हंगामा किया था.

इसके बाद बीएसए ने पांच सदस्यीय टीम बनाकर जांच बैठा दी थी. जांच समिति की रिपोर्ट में दोषी पाये जाने पर शुक्रवार को बीएसए चन्द्रकेश यादव ने वार्डन सुरेखा तोमर की संविदा समाप्त कर वार्डन का प्रभार स्कूल की शिक्षिका नीता चौधरी को दिया गया.

बता दें कि बीएसए चन्द्रकेश यादव ने इस बेहद शर्मनाक मामले पर अफसोस जताया. साथ ही नई वार्डन व स्टाफ को छात्राओं से अशोभनीय व्यवहार और अभद्रता करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी.उन्होंने कहा कि ऐसी घटना की दुबारा पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए.

यह भी देखें

मुख्यमंत्री योगी ने अपर्णा और प्रतीक यादव के साथ देखा कान्हा उपवन

7 साल बाद अपने ही घर में काम करने पहुंचा गुम हुआ बेटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -