Share:
कोरोना पॉजिटिव महिला से वार्डबॉय ने की बलात्कार की कोशिश
कोरोना पॉजिटिव महिला से वार्डबॉय ने की बलात्कार की कोशिश

ग्वालियर: कोरोना संक्रमण की रफ़्तार तेजी हो गई है और इसी बीस अपराध के मामले भी बढ़ते चले जा रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ग्वालियर का है। जी दरअसल यहाँ के लोटस अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव महिला मरीज के साथ बलात्कार करने की कोशिश की गई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत इस घटना की रिपोर्ट पीड़िता के बेटे ने कंपू थाने में दर्ज कराई है।

खबरों के अनुसार पुलिस ने भी आरोपी वार्ड बॉय विवेक लोधी के खिलाफ अपराध का मामला दायर किया है। इस मामले के संबंध में सूत्रों से यह जानकारी प्राप्त हुई है कि लोटस अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव एक महिला मरीज के साथ वही के वार्ड बॉय ने बलात्कार की कोशिश की है। खबरों के मुताबिक वार्ड बॉय ने प्राइवेट कमरे में घुसकर कोरोना संक्रमित महिला का फायदा उठाने की कोशिश की है।

इस घटना के बारे में रिपोर्ट महिला के बेटे ने कंपू थाने में दर्ज करवा दी है। कहा जा रहा है आरोपी वार्ड बॉय ने बलात्कार की कोशिश उस दौरान की जब महिला को सांस लेने में तकलीफ थी। उस समय महिला को सिलेंडर से कृत्रिम ऑक्सीजन दिया जा रहा था। खबरों के मुताबिक अब पुलिस ने पीड़िता के बेटे की रिपोर्ट पर आरोपी वार्ड बॉय विवेक लोधी को खोजना शुरू कर दिया है जो अभी फरार बताया जा रहा है।

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में तेजी से बढ़ता जा रहा है कोरोना का कहर, अर्जुन के बाद अब इस कलाकार को हुआ कोरोना

मुंबई में जारी हुए जरूरी सर्विसेज वाले वाहनों के लिए तीन कलर कोड स्टीकर

बॉलीवुड के इस महान कलाकार को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -