बॉलीवुड के इस महान कलाकार को हुआ कोरोना

कोविड वायरस के केस देश में निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। सरकार इन गवर्नमेंट पर लगाम लगाने की पूरी कोशिश में जुटी हैं। कोविड के संक्रमण से मूवी सितारें भी नहीं बच पाए हैं। बीते 48 घंटे में कई बड़े नाम जैसे पवन कल्याण, सोनू सूद, मनीष मल्होत्रा, सुमित व्यास कोविड की चपेट में आ चुके हैं। इसके उपरांत अब अभिनेता अर्जुन रामपाल भी कोविड संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की खबर एक्टर ने अपन सोशल मीडिया पेज के जरिए दी है। अर्जुन ने बताया कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनके अन्दर कोविड के कोई लक्षण नहीं है।

अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि मेरे अंदर किसी भी तरह के कोई लक्षण नहीं हैं। फ़िलहाल मैंने खुद को आइसोलेट किये जा चुके है। दवाएं भी ले रहा हूं। सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मेरे संपर्क में आए सभी लोग जरूरी एहतियात रखें। ये बेहद ही खतरनाक वक़्त है लेकिन अब हम जागरूक रहे तो जल्द ही इससे निजात पा लेंगे। मिलकर हम कोरोना को हरा देंगे।

जंहा इस बात पता कि इस बार कोविड संक्रमण का बहुत खतरनाक रूप ले चुका है। ऐसे में खुद को सुरक्षित रखना बहुत आवश्यक हो गया है। ताकि कोविड की चेन को तोड़ा जा सके।

पहले विक्की के बाद पॉजिटिव हुई थी कटरीना, अब हुई नेगिटिव

दिल्ली पुलिस ने बनाया हेल्पलाइन केंद्र, जानिए क्या करेगा काम

फिल्म मोहब्बतें में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली किम शर्मा की फोटोज हुई वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -