वक़ार का बयान, सचिन, ब्रायन और विराट है महान
वक़ार का बयान, सचिन, ब्रायन और विराट है महान
Share:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के महान गेंदबाज वकार यूनिस ने हाल ही में भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को लेकर अपनी निजी राय पेश की है. उन्होंने बताया कि कोहली जिस रफ़्तार से बल्लेबाजी कर रहे हैं वह आने वाले समय में बल्लेबाजी के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. कोहली के साथ-साथ, वकार ने भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को लेकर भी बड़ा बयान दिया.

वकार यूनिस ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को लेकर भी कहा कि, "मैंने सचिन के साथ बहुत क्रिकेट खेला है और उन्होंने हमारे खिलाफ ही अपना पहला मैच खेला था. हर साल उन्होंने अपने खेल का स्तर बढ़ाया और मैंने उन जैसा प्रतिबद्ध ख़िलाड़ी नहीं देखा. वह एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं, जिसको मुझे भी गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण रहा." 

वकार ने ब्रायन लारा को काबिल बल्लेबाज बताते हुए कहा कि, "लारा अपनी काबिलियत पर किसी भी दिन मैच का पासा पलटने में विश्वास रखते थे."

वकार यूनिस ने विराट कोहली की काबिलियत को लेकर कहा कि, "जिस तरह से कोहली ने अपनी फिटनेस को अव्वल दर्जे का बनाया है और जिस तरह से वह अपने खेल को एन्जॉय करके खेलते है, वह उनकी खेल के प्रति इच्छाशक्ति को दर्शाता है. मुझे लगता है कि भविष्य में वह सभी रिकॉर्ड को अपने नाम कर सकते हैं." वकार यूनिस ने कोहली की फिटनेस को लेकर आगे कहा कि, "कोहली अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देते हैं और हर दिन अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए नजर आते हैं. इसलिए कोहली वर्तमान समय में विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

हरभजन सिंह ने डेल स्टेन को लेकर कही ये बड़ी बात

रणजी में घातक प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

भारत के लिए आसान नहीं होगा अफ्रीका दौरा- रोहित शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -